whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बाइक की कीमत में खरीदें Maruti की AC वाली कारें, अब नहीं सताएगी गर्मी

Cheapest Used Cars: अगर आपका बजट एक नई कार खरीदने का नहीं है तो यहां हम आपको बता रहे हैं कि बेहद कम दाम में आपको एक बढ़िया सेकंड हैंड कार मिल जायेगी... इनकी कीमत एक नई 125cc बाइक के बराबर है।
04:48 PM May 31, 2024 IST | Bani Kalra
बाइक की कीमत में खरीदें maruti की ac वाली कारें  अब नहीं सताएगी गर्मी

Maruti Used cars: देश में जहां नई-नई कारें खूब बिक रही हैं तो वहीं सेकंड हैंड (Used Car) का बाजार भी तेजी से बड़ा हो रहा है। इस समय कई ऑफलाइन और ऑन-लाइन पोर्टल मौजूद है जहां आप अच्छी कंडीशन में एक पुरानी कार आसानी से खरीद सकते हैं। मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) पर आपको पुरानी कार काफी बढ़िया कंडीशन और बेस्ट प्राइस में मिल सकती है।

इतना ही नहीं यहां फाइनेंस की भी सुविधा मिलती है जिसके चलते आप EMI पर भी गाड़ी खरीद सकते हैं। इसके अलावा यहां पर वाहनों के डॉक्यूमेंट्स से लेकर मैकेनिज्म तक सब कुछ जांचा परखा होता है, इसलिए धोखे की कोई गुंजाइश नहीं होती। ट्रू वैल्यू के अलावा आप महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, कार ट्रेड, कार वाले समेत और spinny  जैसे ब्रांड्स को भी चुन सकते हैं।

Maruti Swift VDI

  • कीमत: 85,000 रुपये

True Value पर इस समय मारुति स्विफ्ट डीजल (VDI) मिल रही है जिसकी डिमांड केवल 85 हजार रुपये है। यह कार True Value Jodhpur में खड़ी है। यह साल 2008 का मॉडल है, यह मैन्युअल गियरबॉक्स वाली कार है। 3rd ओनर मॉडल है ये लेकिन यह कार कुल 2 लाख किलोमीटर से ज्यादा चली है। यह ग्रे कलर में आपको मिलेगी।

Maruti Alto LXi

  • कीमत 90,000 रुपये

True Value पर ही आपको इस समय मारुति Alto LXi मिल जाएगी जिसकी डिमांड केवल 90 हजार रुपये है। यह कार True Value Agra में खड़ी है। यह साल 2011 का मॉडल है। यह मैन्युअल गियरबॉक्स वाली कार है। यह 1st Owner मॉडल है। कार कुल 33,657 किलोमीटर चली है यह रेड कलर में आपको मिलेगी।

Maruti Alto LX

  • कीमत: 90,000 रुपये

मारुति सुजुकी की छोटी कार Alto आज भी काफी पसंद की जाती है। अगर आप सेकेंड हैंड Alto खरीदने की सोच रहे हैं तो ट्रू वैल्यू पर इस समय Alto LX उपलब्ध है जो 2010 का मॉडल है । यह कार नॉएडा में उपलब्ध है। यह कुल 79 907 किलोमीटर चल चुकी है। सेलर ने इसकी डिमांड 90 हजार रुपये रखी है। यह सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट में मिलेगी और यह 2nd ओनर शिप मॉडल है।

Wagon R LXI

  • कीमत: 95,000 रुपये

True Value पर इस समय मारुति WagonR LXi मिल रही है जिसकी डिमांड केवल 95 हजार रुपये है। यह कार True Value Delh में खड़ी है। कार की डिटेल्स की बात करें यह साल 2011 का मॉडल है, यह मैन्युअल गियरबॉक्स वाली कार है। ये 1st ओनर मॉडल है। यह कार कुल 1.90 लाख किलोमीटर से ज्यादा चली है । यह white कलर में आपको मिलेगी।

Note: इस समय Hero Splendor Plus Xtec की कीमत 83 हजार रुपये से शुरू होती है। जबकि Bajaj Pulsar की कीमत 90,771 रुपये से शुरू होती है। ये सभी एक्स -शोरूम कीमत हैं। यानी देखा जाए तो आपकी पुरानी कार की कीमत नई बाइक  जितनी है।

यह भी पढ़ें: CNG कार में जानलेवा साबित होंगी ये 5 गलतियां, भूल कर भी न करें इग्नोर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो