whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

69999 में मिल रही है Hero की ये बाइक, 70km की देती है माइलेज, फेस्टिव ऑफर कुछ ही दिनों के लिए

hero hf deluxe बाइक को खरीदना इस फेस्टिव सीजन में आसान हो गया है। इस बाइक पर 1999 रुपये की डाउन पेमेंट का ऑफर दिया जा रहा है।100cc सेगमेंट में यह बाइक काफी बेहतर है। छोटे शहरों की इसे काफी पसंद भी जाता है।
12:37 PM Oct 25, 2024 IST | Bani Kalra
69999 में मिल रही है hero की ये बाइक  70km की देती है माइलेज  फेस्टिव ऑफर कुछ ही दिनों के लिए

Hero Motocorp Festive offer: इस समय देश में दिवाली की धूम मची है। ऑटो बाजार में ग्राहकों की भीड़ बढ़ती जा रही है। धनतेरस नजदीक है। ऐसे में लोग नया वाहन ख़रीदना शुभ मानते हैं। ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए अब हीरो मोटोकॉर्प ने खास फेस्टिव ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत hero hf deluxe बाइक को खरीदना काफी किफायती साबित हो सकता है। 100cc सेगमेंट में यह बाइक काफी बेहतर है। छोटे शहरों की इसे काफी पसंद भी जाता है। आइये जानते नहीं hf deluxe बाइक पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में..

Advertisement

लिमिटेड पीरियड ऑफर

इस बाइक पर 1999 रुपये की डाउन पेमेंट का ऑफर दिया जा रहा है। इतना ही नहीं बाइक पर 5000 रुपये तक का कैशबैक और ब्याज दर 5.99% की दर से ली जा रही है जोकि बेहद किफायती साबित होगी। फेस्टिव ऑफर के तहत बाइक की कीमत 59,999 रुपये है जबकि इसकी ऑन-रोड कीमत 69,999 रुपये रखी गई है। ये ऑफर्स कुछ ही समय के लिए हैं। ऐसे में अगर आप Hero HF Deluxe खरीदने की सोच रहे हैं तो आज इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी के शो-रूम विजिट कर सकते हैं।

Advertisement

Advertisement

छोटा इंजन, किफायती परफॉरमेंस

Hero HF Deluxe में 97.2cc का इंजन दिया है जो 8.36 PS की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। यह इंजन छोटा है एक लीटर में 70km की माइलेज ऑफर करता है। सिटी और हाईवे पर यह बाइक काफी अच्छा चलती है।

इस बाइक की सीट आरामदायक है। सीट फ्लैट है ऐसे में पीछे बैठे वाले को भी कोई दिक्कत नहीं होती। इस बाइक में मेटल ग्रैब रेल, ब्लैक थीम पर बेस्ड एग्जॉस्ट, क्रैश गार्ड, एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर्स जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस बाइक के लुक्स बेहतर बनाने के लिए इसमें नए ग्राफिक्स दिए गये हैं। यह बाइक बिना ग्राफिक्स के भी उपलब्ध है। बाइक में 9.1 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm है। बाइक के फ्रंट और रियर व्हील्स में ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है।


TVS Radeon 110 से असली मुकाबला

Hero HF Deluxe का सीधा मुकाबला TVS Radeon से है। इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 59,880 रुपये से शुरू होती है। इंजन की बात करें तो Radeon में 109.7 cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन लगा है जो 8.19 PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क ऑफर करता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक में ड्रम और डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलती है। कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) लगा है बाइक के सभी वेरिएंट में 18-इंच के अलॉय व्हील लगे हैं।

यह भी पढ़ें: 10 लाख लोगों ने खरीदी TVS की ये बाइक, Shine और Pulsar से इस मामले में बेहतर

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो