whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

यहां 25,000 में मिल रहे हैं Honda Activa और TVS Jupiter, महज 10 मिनट में होगी डील!

अगर आपका बजट एक नया स्कूटर खरीदने का नहीं है तो यहां हम आपको 25,000 रुपये और इससे कम में मिलने वाले होंडा एक्टिवा से लेकर टीवीएस जुपिटर के बारे में जानकारी दे रहे हैं।
10:14 AM Apr 10, 2024 IST | News24 हिंदी
यहां 25 000 में मिल रहे हैं honda activa और tvs jupiter  महज 10 मिनट में होगी डील
Used Scooter

Used Scooter Deal: देश में आये दिन एक नया स्कूटर लॉन्च हो रहा है। पहले की तुलना में अब स्कूटर्स काफी महंगे हो गये हैं, जिसकी वजह से काफी लोग इन्हें खरीदने में असमर्थ हैं। लेकिन,अगर आपका बजट एक नया स्कूटर खरीदने का नहीं है तो यहां हम आपको 25,000 रुपये और इससे कम में मिलने वाले होंडा एक्टिवा से लेकर टीवीएस जुपिटर के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Advertisement

वैसे ये दोनों ही स्कूटर भारत में सबसे ज्यादा पसंद भी किये जाते हैं। आइये जानते हैं सेकंड हैंड स्कूटर की बेस्ट डील आपको कहां से मिलेगी।साथ ही आपको यह भी बतायेंगे कि एक पुराना वाहन खरीदते समय किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिये।

20,000 में खरीदें Honda Activa
सेकंड हैंड टू-व्हीलर्स में डील करने वाली कंपनी CREDR की वेबसाइट पर आपको एक अच्छी कंडीशन में Honda Activa स्कूटर मिल जाएगा। इसकी डिमांड 20,000 रुपये रखी है। यह 2014 का मॉडल है। अच्छी बात ये है कि यह फर्स्ट ऑनर मॉडल है। बेंगलूरु शहर में यह स्कूटर उपलब्ध है। CREDR वेबसाइट पर आपको इस स्कूटर से जुड़ी सभी जानकारियां मिल जायेगी।

Advertisement

20,000 में खरीदें Honda Activa
Credr पर एक और सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा उपलब्ध है, जिसकी डिमांड 25,000 रुपये है। यह 2013 का मॉडल है। यह भी फर्स्ट ऑनर मॉडल है। बेंगलूरु शहर में यह उपलब्ध है। स्कूटर कुल 63,565 किलोमीटर तक चला हुआ है। ज्यादा जानकारी के लिए CREDR वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं।

Advertisement

25,000 में खरीदें TVS जुपिटर
Credr की वेबसाइट पर अच्छी कंडीशन में TVS जुपिटर क्लासिक मॉडल उपलब्ध है, जिसकी डिमांड 25,000 रुपये है। यह 2013 का मॉडल है और फर्स्ट ऑनर मॉडल हैयह स्कूटर बेंगलूरु में उपलब्ध है। ब्लैक कलर में यह स्कूटर आपको मिलेगा। अधिक जानकारी और बेहतर डील के लिए आप CREDR से संपर्क करें।

सेकंड हैंड स्कूटर खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान

कोई भी सेकंड हैंड स्कूटर खरीदते समय गाड़ी के पेपर्स की जांच जरूर करनी चाहिए। डील फाइनल करने से पहले स्कूटर को चलाकर जरूर देख लें, कोई समस्या नज़र आये तो ऐसी डील करने से बचें। मोल भाव जरूर करें क्योंकि ऐसा करने से कीमत थोड़ी कम हो सकती है और आपको बेस्ट डील मिल जायेगी।

Note: सेकंड हैंड स्कूटर्स केबारे यहां जो भी जानकारी दी गई है वो सब CREDR पर बेस्ड है, न्यूज़ 24 का इससे कोई लेना देना नहीं है, अधिक जानकारी के लिए CREDR से संपर्क करें।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो