whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

2.89 लाख में मिल रही है ये 7 सीटर कार, Zero डाउन पेमेंट का भी मिलेगा फायदा

अगर आपका बजट एक नई कार खरीदने का नहीं है तो आप Used Car देख सकते हैं। आजकल एक पुरानी कार खरीदना ठीक वैसा ही जैसा कि नई कार खरीदना...इस समय Cars24 काफी बेहतर कंडीशन में मारुति Eeco के कुछ अच्छे ऑप्शन उपलब्ध हैं, जिनकी जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं...
09:53 PM May 17, 2024 IST | Bani Kalra
2 89 लाख में मिल रही है ये 7 सीटर कार  zero डाउन पेमेंट का भी मिलेगा फायदा
Maruti Eeco

Maruti Suzuki Eeco: मारुति सुजुकी ईको (Maruti Suzuki Eeco) इस समय भारत की टॉप 10 बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है। हर महीने इसकी 10-12 हजार यूनिट्स आराम से बिक जाती हैं। एक तरफ जहां नई ईको खूब बिक रही है तो वहीं सेकंड हैंड ईको को भी लोग जमकर खरीद रहे हैं।

Eeco एक ऐसी गाड़ी है जिसका इस्तेमाल पर्सनल और बिजनेस दोनों के लिए किया जाता है। इसका रख-रखाव का खर्च भी कम आता है। इसलिए हर महीने इसकी खूब बिक्री होती है। Cars24 पर कुछ अच्छे ऑप्शन इस समय मौजूद है और आप  महज 2.89 लाख में मारुति ईको अपने घर ले जा सकते हैं। आइये जानते हैं...

2.89 लाख में 2015 Maruti Eeco 7 STR

पुरानी कारों में डील करने वाली वेबसाइट Cars24 पर इस समय 2015 Maruti Eeco (7 सीटर) उपलब्ध है। उपलब्ध है, जिसकी डिमांड 2.89 लाख रुपये है। यह 2nd Owner मॉडल है। गाड़ी कुल 97,941 किलोमीटर चली हुई है।

इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है जो 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। इसमें CNG की का ऑप्शन नहीं मिलेगा। यह गाड़ी इस समय सूरत में मौजूद है। इसका रजिस्ट्रेशन फरवरी 2016 का है। अगर आप इस कार को खरीदने में की सोच रहे हैं तो आप  Cars24  से संपर्क कर सकते हैं।

4.1 लाख में 2017 Maruti Eeco 7 STR

Cars24 पर ही एक और सेकंड हैंड मारुति सुजुकी ईको उपलब्ध है। ग्रे कलर में ये कार आपको मिलेगी। यह कुल 60,941 किलोमीटर तक चली है। लेकिन यह भी एक 2nd Owner मॉडल है। इसकी डिमांड 4.1 लाख रुपये है। साल 2017 का यह मॉडल है। इस कार में 1.2L का पेट्रोल इंजन लगा है जो 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। इसमें CNG की का ऑप्शन नहीं मिलेगा। यह गाड़ी इस समय बेंगलूरु में मौजूद है। अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप Cars24  से संपर्क कर सकते हैं। इन दोनों कारों को पर जीरो डाउन पेमेंट का भी ऑफर दिया जा रहा है।

पुरानी कार खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान

एक सेकंड हैंड कार खरीदते समय आपको उसके सभी पेपर्स की पूरी जांच करनी चाहिए। बिना चेक किये डील फाइनल न करें। इसके अलावा पिछले 2-3 साल में नो क्लेम बोनस को भी चेक करें। सभी पेपर्स ओरिजिनल ही देखें। गाड़ी को चलाकर जरूर देख ले। अगर कार में कोई शोर सुनाई दे या इंजन से आवाज़ आये तो ऐसे डील न करें। Used कार खरीदने के लिए आप Cars24, True Value, spinny, CareTrade और Mahindra First Choice की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Photo Credit: Cars24

यह भी पढ़ें: TVS का सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर अगले हफ्ते होगा लॉन्च, Ola से लेकर Ather को मिलेगी कड़ी टक्कर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो