whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Amazon सेल में आधी कीमत में मिल रहे हैं असली ISI मार्क हेलमेट, आपके सिर को मिलेगी पूरी सेफ्टी

Best Helmet: इस समय अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है जहां आधी कीमत में असली ISI मार्क हेलमेट मिल रहे हैं। यहा हम आपके लिए कुछ बेस्ट वैल्यू फॉर मनी हेलमेट की जानकारी दे रहे हैं...
02:00 PM Oct 15, 2024 IST | Bani Kalra
amazon सेल में आधी कीमत में मिल रहे हैं असली isi मार्क हेलमेट  आपके सिर को मिलेगी पूरी सेफ्टी

Best Helmet offers: बाइक-स्कूटर चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनना चाहिए। लेकिन हेलमेट अच्छी गुणवत्ता और ओरिजिनल ISI मार्क वाला ही होने चाहिए। सस्ते हेलमेट के इस्तेमाल से आपको  सेफ्टी बिलकुल नहीं मिलेगी, साथ ही ये आरामदायक  भी नहीं होते। हेलमेट चालान से बचने के लिए  बल्कि खुद की सेफ्टी के लिए पहनने चाहिए। इस समय अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है, जहां आधी कीमत हेलमेट मिल रहे हैं।

Advertisement

Steelbird SA-1 Aeronautics Helmet

अमेजन इंडिया पर Great Indian Festival फेस्टिव सेल चल रही है। इस सेल में स्टीलबर्ड का SA-1 फुल फेस हेलमेट आपको 50% के डिस्काउंट पर इस समय मिल जाएगा। इस हेलमेट की MRP 2999 रुपये है और डिस्काउंट के बाद उस पर सिर्फ 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं रेड कलर और प्लेन  के साथ आता है इस हेलमेट का वजन ‎1800 ग्राम है इस हेलमेट को आप अपने सिर के हिसाब से चुन सकते हैं।

Advertisement

Steelbird Hi-Gn SA- Helmet

स्टीलबर्ड की Aeronautics हेलमेट सीरीज में अगला हेलमेट बेहद स्टाइलिश है। यह एक हाफ फेस हेलमेट है जो काफी स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है। इसकी MRP 1899 रुपये है लेकिन  50% डिस्काउंट के बाद आप इस हेलमेट को 949 रुपये में खरीद सकते हैं। इस हेलमेट मेल और फीमेल दोनों ही इस्तेमाल कर सकते हैं। यह एक हल्का और हाई क्वालिटी हेलमेट है । यह असली ISI मार्क हेलमेट है।

Advertisement

Vega Verve

वेगा का पर्पल कलर वाला ये हेलमेट न सिर्फ स्टाइलिश डिजाइन में है बल्कि सॉलिड बिल्ड क्वालिटी के साथ भी आता है। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में यह 27% डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस हेलमेट की MRP  1295 रुपये है लेकिन अब यह 945 रुपये में मिल रहा है यह असली ISI मार्क हेलमेट है  यह असली ISI मार्क हेलमेट है।

Vega Crux Flip-Up Helmet

अगर आप के ऐसा हेलमेट लेने की सोच रहे हैं जिसे ओपन और फुल फेस हेलमेट की तरह तरह इस्तेमाल कर सकते हैं तो आपके लिए Vega Crux Flip-Up हेलमेट आपको पसंद बन सकता है इस हेलमेट पर 30% का डिस्काउंट दिया जा रहा है इसकी MRP 1550 रुपये है लेकिन डिस्काउंट प्राइस पर सिर्फ 1085 रुपये है।

यह भी पढ़ें: 6 लाख की SUV पर 60,000 का डिस्काउंट, सेफ्टी में 4 स्टार रेटिंग, ऑफर 31 अक्टूबर तक

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो