whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

20,000 में Activa तो 25,000 में Jupiter खरीदने का मौका! इन वेबसाइट पर मिलेगी तगड़ी डील

Used scooters: अगर आपका बजट एक स्कूटर खरीदने का नहीं है तो आपके लिए सेकंड हैंड (used) स्कूटर एक बेस्ट ऑप्शन बन सकते हैं। यहां हम आपके लिए कुछ अच्छे सेकंड हैंड स्कूटर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं...
02:27 PM Jul 22, 2024 IST | Bani Kalra
20 000 में activa तो 25 000 में jupiter खरीदने का मौका  इन वेबसाइट पर मिलेगी तगड़ी डील

Second hand Scooter: देश में नए-नए स्कूटर लॉन्च होते रहते हैं। ग्राहकों के पास भी ऑप्शन की भरमार है। लेकिन अब स्कूटर काफी महंगे हो गये हैं। एक अच्छे पेट्रोल स्कूटर की ऑन-रोड कीमत 80,000 से एक लाख रुपये तक जाती है। अब ऐसे में जो लोग एक नया स्कूटर खरीदने में सक्षम नहीं है उनके लिए सेकंड हैंड (used) स्कूटर एक बेस्ट ऑप्शन बन सकते हैं। यहां हम आपके लिए होंडा एक्टिवा से लेकर टीवीएस जुपिटर स्कूटर एक दम साफ कंडीशन और किफायती दाम में मिल रहे हैं।

Droom वेबसाइट पर आपको एक वाइट कलर में होंडा एक्टिवा मिल जायेगा, जिसकी डिमांड 28,000 रुपये बताई जा रही है। यह साल 2014 का मॉडल है। स्कूटर कुल 30,000 किलोमीटर चला है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस स्कूटर को आप EMI पर भी खरीद सकते हैं। स्कूटर की कंडीशन एक साफ है और कहीं पर कोई निशान भी नहीं है।

Honda Activa Dlx

  • कीमत:20,000 में खरीदें

बाइकवाले वेबसाइट पर आपको एक आपको एक और पुराना होंडा एक्टिवा मिल जायेगा। इस स्कूटर की कीमत 20,000 रुपये बताई जा रही है। यह 2013 का मॉडल है। यह भी फर्स्ट ऑनर स्कूटी भी है। दिल्ली  में यह उपलब्ध है। स्कूटर कुल 40,000 किलोमीटर तक चला हुआ है। ज्यादा जानकारी के लिए आप bikewale  से  संपर्क कर सकते हैं।

TVS Jupiter Std

  • कीमत:25,000 रुपये

सेकंड हैंड टू-व्हीलर्स में डील करने वाली कंपनी CREDR की वेबसाइट पर आपको एक TVS Jupiter मिल जाएगा। इस स्कूटर की  डिमांड 25,000 रुपये है। यह 2016 का मॉडल है। 1st ओनर स्कूटर है, बेंगलूरु शहर में यह स्कूटर उपलब्ध है। स्कूटर की कंडीशन काफी साफ़ है। ग्रे कलर में यह स्कूटर आपको मिलेगा। CREDR वेबसाइट पर आपको इस स्कूटर से जुड़ी सभी जानकारियां मिल जायेगी।

Honda Activa

  • कीमत:20,000 रुपये

सेकंड हैंड टू-व्हीलर्स में डील करने वाली कंपनी CREDR की वेबसाइट पर आपको एक अच्छी कंडीशन में Honda Activa स्कूटर मिल जाएगा। इसकी डिमांड 20,000 रुपये रखी है। यह 2014 का मॉडल है। अच्छी बात ये है कि यह फर्स्ट ऑनर मॉडल है। बेंगलूरु शहर में यह स्कूटर उपलब्ध है। CREDR वेबसाइट पर आपको इस स्कूटर से जुड़ी सभी जानकारियां मिल जायेगी।

Honda Activa

  • कीमत: 20,000 में खरीदें

quikr वेबसाइट पर आपको सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा मिल जाएगा। यह स्कूटर कुल 11,500 किलोमीटर चला है। 2019 का यह मॉडल है। यह सफ़ेद कलर में आपको मिलेगा इसकी डिमांड 22,500 रुपये यह स्कूटर भारत में उपलब्ध है। जिस मॉडल को फाइनल कर रहे हैं.. उसकी पूरी जानकारी और डिटेल्स जरूर चेक करें। इसके अलावा मीटर को ठीक से चेक करें। डाक्यूमेंट्स को अच्छे से जांच लें।

पुराना स्कूटर खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान

सेकंड हैंड स्कूटर खरीदते समय सभी पेपर्स की पूरी जांच जरूर करें। स्कूटर को चलाकर जरूर देख लें, कोई समस्या नज़र आये तो ऐसी डील करने से बचें। मोल भाव जरूर करेंm क्योंकि ऐसा करने से कीमत थोड़ी कम हो सकती है और आपको बेस्ट डील मिल जायेगी।

Note: सेकंड हैंड स्कूटर्स केबारे यहां जो भी जानकारी दी गई है वो सब CREDR पर बेस्ड है, न्यूज़ 24 का इससे कोई लेना देना नहीं है, अधिक जानकारी के लिए CREDR से संपर्क करें...

यह भी पढ़ें: Maruti की इस SUV पर 3.30 लाख का डिस्काउंट, 31 जुलाई से पहले मिलेगा फायदा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो