चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बाइक की कीमत में खरीदें मारुति WagonR से लेकर Alto, कीमत 90 हजार से शुरू

देश में तरफ जहां नई-नई कारें खूब बिक रही हैं तो वहीं सेकंड हैंड (Used Car) का बाजार भी तेजी से बड़ा हो रहा है। इस समय कई ऑफलाइन और ऑन-लाइन पोर्टल मौजूद है जहां आप अच्छी कंडीशन में एक पुरानी कार आसानी से खरीद सकते हैं।
07:15 PM Mar 24, 2024 IST | News24 हिंदी
image credit: spinny
Advertisement

Used cars: : देश में जहां नई-नई कारें खूब बिक रही हैं तो वहीं सेकंड हैंड (Used Car) का बाजार भी तेजी से बड़ा हो रहा है। इस समय कई ऑफलाइन और ऑन-लाइन पोर्टल मौजूद है जहां आप अच्छी कंडीशन में एक पुरानी कार खरीद सकते हैं। मारुति ट्रू वैल्यू (Maruti True Value) पर आपको पुरानी कार काफी बढ़िया कंडीशन और बेस्ट प्राइस में मिल सकती है।

Advertisement

इतना ही नहीं यहां फाइनेंस की भी सुविधा मिलती है जिसके चलते आप EMI पर भी गाड़ी खरीद सकते हैं। इसके अलावा यहां पर वाहनों के डॉक्यूमेंट्स से लेकर मैकेनिज्म तक सब कुछ जांचा परखा होता है, इसलिए धोखे की कोई गुंजाइश नहीं होती। ट्रू वैल्यू के अलावा आप महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, कार ट्रेड, कार वाले समेत और spinny  जैसे ब्रांड्स को भी चुन सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift (कीमत: 1.40 लाख रुपये)

Ture Value पर इस समय Maruti Suzuki Swift उपलब्ध है जो 2010 का मॉडल है। यह एक CNG कार है और कुल 11698 किलोमीटर चली है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। कार की डिमांड 1.40 लाख रुपये है, यह सिल्वर कलर में उपलब्ध है।  ये कार कंपनी की तरफ से जांची परखी है और इसका सर्टिफिकेट भी दिया जा रहा है।

Advertisement

Alto LX (कीमत: 90 हजार रुपये)

मारुति सुजुकी की छोटी कार Alto आज भी काफी पसंद की जाती है। अगर आप सेकेंडहैंड Alto खरीदने की सोच रहे हैं तो ट्रू वैल्यू पर इस समय Alto LX उपलब्ध है जोकि 2010 का मॉडल है । यह कार नॉएडा में उपलब्ध है। यह कुल 79 907 किलोमीटर चल चुकी है। सेलर ने इसकी डिमांड 90 हजार रुपये रखी है। यह सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट में मिलेगी और यह 2nd ओनर शिप मॉडल है।

Wagon R LXI (कीमत:1.50 लाख रुपये)

True Value पर आपको सेकंड हैंड वैगन-आर मिल जायेगी जिसकी डिमांड 1.50 लाख रुपये है यह 2010 का मॉडल है। गाड़ी कुल 1,34,405 किलोमीटर चली है। यह 1st ओनर कार है कार का कलर डार्क ग्रे है। यह एक साफ़-सुथरी कार है। कार नॉएडा में उपलब्ध है। जिस कीमत यहां कारें मिल रही हैं उतनी कीमत में आपको एक एंट्री लेवल बाइक ही मिलती है।

डिस्क्लेमर: यहां पर वाहनों के बारे में बताई गईं बातें Maruti True Value पर आधारित है।

Advertisement
Tags :
Used Cars
Advertisement
Advertisement