whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

cheapest Full Face Helmet: आपके सिर को मिलेगी पूरी सेफ्टी, ये हैं 1000 रुपये की कीमत वाले बेस्ट हेलमेट

Cheapest Helmet: कम बजट में अगर आप हल्का और बेस्ट क्वालिटी हेलमेट खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको कुछ अच्छे हेलमेट की जानकारी दे रहे हैं जिनकी कीमत 1000 रुपये से भी कम है।
03:44 PM Apr 28, 2024 IST | Bani Kalra
cheapest full face helmet  आपके सिर को मिलेगी पूरी सेफ्टी  ये हैं 1000 रुपये की कीमत वाले बेस्ट हेलमेट

Cheapest Helmet: टू-व्हीलर चलाते समय हमेशा असली ISI मार्क वाला हेलमेट ही पहनना चाहिए, क्योंकि आपके सिर को पूरी सेफ्टी मिलेगी  ही साथ ही चालान से भी आप बच जाओगे। अगर आप कम बजट में कम वजन वाला एक ओरिजिनल हेलमेट खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको कुछ अच्छे हेलमेट की जानकारी दे रहे हैं जिनकी कीमत 1000 रुपये से भी कम है।

Steelbird Rox Cyborg

स्टीलबर्ड का यह एक फुलफेल हेलमेट है। यह हेलमेट आपको हल्के डिजाइन और बोल्ड कलर में मिलेगा। इसका डिजाइन सिंपल है लेकिन इसमें कोई ग्राफिक्स नहीं दिए गये हैं। इसमें एक क्लियर वाइजर और एक सन प्रोटेक्शन के लिए स्मोक शील्ड लगी जो Eyes को कूलिंग इफ़ेक्ट देता है। इस हेलमेट की कीमत 1000 रुपये से लेकर 1,104 रुपये तक है। इस हेलमेट का वजन हल्का है जिसकी वजह से आप इसे काफी देर तक पहन सकते हैं। यह आपके सिर के साथ-साथ चिन को भी सुरक्षित रखता है।

Vega Cliff फुलफेस हेलमेट

Vega के हेलमेट अपनी शानदार क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं। वेगा का Cliff फुलफेस हेलमेट आपके लिए अच्छा ऑप्शन बन सकता है। अमेजन पर इस्की कीमत 845 रुपये है। इस हेलमेट पर ग्राफिक्स नहीं मिलेंगे। यह सॉलिड कलर में मिलेगा। यह वजन में हल्का है और इसे पहन कर आपके सिर को पूरी सेफ्टी मिलेगी। इसमें हाई क्वालिटी देखने को मिलती है और साथ ही इसका वाईजर भी काफी प्रीमियम है।

Studds Chrome Eco

स्टड्स के हेलमेट काफी समय से बाजार में अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। कंपनी का एक बेहद लोकप्रिय हेलमेट ‘Chrome Eco’ आपकी पसंद बन सकता है। इसकी कीमत 846 रुपये है। यह बहुत ही आरामदायक फुल फेस हेलमेट है। इस हेलमेट का वजन 1300 ग्राम है। यह ब्लैक कलर में आपको मिलेगा। इसे पहनना और उतारना आसान है। यह आपके सिर को पूरी सेफ्टी देता है। खास बात ये है कि इसमें पसीना जल्दी सूख जाता है।

यह भी पढ़ें: 400cc इंजन के साथ अगले हफ्ते लॉन्च होगी ये बाइक, सामने आई डिटेल्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो