whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Car Discounts: इन 5 कारों पर बंपर डिस्काउंट, इस महीने होगी लाखों की बचत

Car Discounts: इस महीने (September) फॉक्सवैगन से लेकर हुंडई तक की कारों पर काफी तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका फायदा आप उठा सकते हैं। कारों पर डिस्काउंट सिर्फ इसी महीने तक लागू रहेगा।
02:20 PM Sep 21, 2024 IST | Bani Kalra
car discounts  इन 5 कारों पर बंपर डिस्काउंट  इस महीने होगी लाखों की बचत

Diwali Discounts on Cars:  देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है। बाजार अभी से सजने लगे हैं। ऑटो सेक्टर को इस बार काफी उमीदें हैं। अभी भी गाड़ियों का काफी स्टॉक क्लियर नहीं हुआ है जिसके चलते डिस्काउंट का सिलसिला बरकरार है। लेकिन अब फेस्टिव सीजन शुर हो रहा है तो ऐसे में कार कंपनियां ग्राहकों के लिए काफी अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट लेकर आई हैं। इस महीने (September) फॉक्सवैगन से लेकर हुंडई तक की कारों पर काफी तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका फायदा आप उठा सकते हैं। आइये जानते हैं किस कार पर मिल रहा है

Advertisement

Volkswagen Virtus

Volkswagen Virtus

Volkswagen Virtus

इस महीने अगर आप Volkswagen की सेडान कार Virtus खरीदने जा रहे है तो इस कार पर पूरे 1.20 लाख रुपये तक का डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। आपको बता दें कि यह डिस्काउंट केवल इस महीने के लिए यह लागू रहेगा। इसलिए जल्दी से इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। Virtus के फीचर्स की बात करे इसमें 1.0 और 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलता है। इसमें वो सभी जरूरी फीचर्स हैं जो डेली ड्राइविंग को बेहतर बना सकते हैं।

Advertisement

Honda City

होंडा सिटी अभी तक अपने सेगमेंट की सबसे सेडान कार मानी जाती है। इस कार पर इस महीने आप पूरे 1.14 लाख रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इस कार में 1.5L का पेट्रोल इंजन लगा है, इसके अलावा यह हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ आती है। इसमें कई अच्छे फीचर्स भी आपको मिल जाते हैं। 5 लोग इस कार में काफी आराम से बैठ सकते हैं। होंडा सिटी का सीधा मुकाबला हुंडई वर्ना और स्कोडा स्लाविया से होगा।

Advertisement

honda City, Honda Amaze

Honda Amaze

कॉम्पैक्ट सेडान कार सेगमेंट में होंडा अमेज खूब पसंद की जाती है। इस महीने इस कार को खरीदने पर आपकी कुल 1.12 लाख रुपये तक की बचत का मौका मिलेगा। इंजन की बात करें तो इस कर में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इस कार में मैनुअल या CVT ऑटोमैटिक के साथ जोड़ा गया है। होंडा अमेज में भी आपको कई अच्छे फीचर मिल जाते हैं। माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक इसका फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया जा सकता है।

Hyundai Verna price, Hyundai Verna mileage, sedan cars, auto news, cars under 15 lakhs

Hyundai Verna

मिड-साइज़ सेडान आर सेगमेंट में हुंडई वर्ना एक बेहतरीन कार के रूप में जानी जाती है। इस महीने इस कार पर कुल 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। Verna  इस समय अपने सेगमेंट की की स्टाइलिश और फ्यूचरिस्टिक डिजाइन वाली कार है। इंजन की बात करें तो हुंडई वर्ना 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल या 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इसमें ADAS जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कार में स्पेस की कोई कमी नहीं  है।

Hyundai AURA price, Hyundai AURA mileage, cng cars, cars under 7 lakhs

फाइल फोटो

Hyundai Aura

कॉम्पैक्ट सेडान कारों की लिस्ट में हुंडई ऑरा यूथ को काफी पसंद आ रही है। इस महीने इस कार पर आपको पूरे 48,000 रुपये तक की बचत का मौका मिलेगा। इस कार का सीधा मुकाबला होंडा अमेज और मारुति डिजायर जैसी गाड़ियों से होगा। इन सभी ऑफर्स की अधिक जानकारी के लिए कार डीलरशिप से संपर्क करें।

यह भी पढ़ें: 51,000 कीमत, 150km की रेंज, 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर जो देंगे सबसे ज्यादा माइलेज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो