whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Diwali Dhamaka: Kia Seltos से लेकर Mahindra XUV 400 पर 3 लाख का डिस्काउंट, हाथ से जाने ना दें मौका

Diwali Dhamaka: सितम्बर में एक नई कार खरीदना काफी फयदेमंद साबित हो सकता है। इस महीने होंडा से लेकर महिंद्रा की कारों पर आप 3 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। दिवाली से ठीक पहले कार कंपनियों ने ऑफर्स की लाइन लगा दी है।
11:01 AM Sep 19, 2024 IST | Bani Kalra
diwali dhamaka  kia seltos से लेकर mahindra xuv 400 पर 3 लाख का डिस्काउंट  हाथ से जाने ना दें मौका

Car Discount in September: फेस्टिवल सीजन में अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए कंपनियां डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं। डीलरशिप लेवल पर भी काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। हर कंपनी इस बार दिवाली पर अपने पुराने स्टॉक को क्लियर करना चाहती है, क्योंकि एक रिपोर्ट के मुताबिक अभी भी कारों का पुराना स्टॉक अटका पड़ा है जो क्लियर ही नहीं हो रहा है। यहां हम आपको उन कारों के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Advertisement

Honda Elevate

अगर आप होंडा कार्स इंडिया की कॉम्पैक्ट एसयूवी एलिवेट(Elevate) खरीदने की सोच रहे हैं इस महीने आपको इस पर काफी अच्छी बचत हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस  महीने (September) इस कार पर 75,000 रुपये तक का लाभ मिल सकता है। होंडा एलिवेट की एक्स शोरूम कीमत  11.91 लाख रुपये से लेकर 16.51 लाख रुपये तक है।

Advertisement

यह एक 5 सीटर SUV है जोकि अपने दमदार इंजन की वजह से ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है। होंडा कार्स इंडिया की गिरती बिक्री को बूस्ट करने में Elevate का अहम योगदान है, वरना पहले तो यही लगने लगा था कि शायद कंपनी भारत से अपना बोरिया बिस्टर बंद न कर दे।

Advertisement

Kia Seltos

अगर आप इस महीने किआ सेल्टॉस खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपको इस SUV पर काफी अच्छी बचत का मौका मिल सकता है। ग्राहकों के लिए इस सेल्टॉस पर 1.30 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। किआ सेल्टॉस की एक्स शोरूम कीमत 10.90 लाख रुपये से लेकर 20.37 लाख रुपये तक है। यह एक 5 सीटर SUV है और इसमें  स्पेस की कोई कमी नहीं है। सेल्टॉस, कंपनी का बेस्ट सेलिंग मॉडल है।

Mahindra XUV400

महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी इलेक्ट्रिक XUV400 पर पर काफी अच्छा और बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। दिवाली से पहले ही ग्राहकों को कंपनी ने काफी तगड़ा फायदा दिया है।  XUV400 की एक्स-शोरूम कीमत 16.74 लाख रुपये से लेकर 17.49 लाख रुपये तक है। इस महीने इस कार पर  3 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Volkswagen Taigun

फॉक्सवैगन अपनी पॉपुलर मिडसाइज एसयूवी टाइगुन (Taigun) पर सबसे बड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस कार की खरीद पर आप पूरे  3 लाख रुपये से ज्यादा की छूट का फायदा उठा सकते हैं। टाइगुन की कीमत 11.70 लाख रुपये से लेकर 20 लाख रुपये तक है। यह एक बेहतरीन SUV है जो अपने डिजाइन से लेकर परफॉरमेंस के मामले में ग्राहकों को आकर्षित करती है। इसमें 5 लोगों के बैठने की जगह मिलती है। यह 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ आती है। इसमें स्पेस काफी अच्छा मिल जाता है।

यह भी पढ़ें: 500km की रेंज, 20 मिनट में चार्ज, आ रही है Kia की नई इलेक्ट्रिक कार

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो