whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

स्टॉक खत्म होने से पहले घर लाएं Hyundai की ये कार, 2 लाख का मिल रहा है डिस्काउंट

Hyundai kona ev Discount: हुंडई मोटर इंडिया अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी Kona पर काफी बड़ा डिस्काउंट दे रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई डीलर्स के पास में ऐसे मॉडल भी हैं जिनका स्टॉक क्लियर नहीं हुआ है। ऐसे में क्लियरेंस के चलते कोना पर2 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
12:48 PM Oct 23, 2024 IST | Bani Kalra
स्टॉक खत्म होने से पहले घर लाएं hyundai की ये कार  2 लाख का मिल रहा है डिस्काउंट

Diwali offer on Hyundai kona ev: इस दिवाली एक नई कार खरीदने के लिए सबसे अच्छा मौका है। कार कंपनियां अपनी अपनी बिक्री को बूस्ट करने के लिए लाखों रुपये के डिस्काउंट और ऑफर दे रही हैं। क्योंकि दिवाली के बाद फिर ऑफर्स और बड़े डिस्काउंट खत्म हो जाते हैं। इस समय हुंडई मोटर इंडिया अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी Kona पर काफी बड़ा डिस्काउंट दे रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई डीलर्स के पास में ऐसे मॉडल भी हैं जिनका स्टॉक क्लियर नहीं हुआ है। ऐसे में क्लियरेंस के चलते कोना पर2 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Advertisement

Hyundai kona ev पर लाखों की बचत

दिवाली के अब कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में जल्द से जल्द कार कंपनियां अपने पुराने स्टॉक को क्लियर करना चाहती हैं। धनतेरस और दिवाली पर लोग सबसे ज्यादा खरीदारी करते है। हुंडई कोना इलेक्ट्रिक पर 2 लाख रुपये के बेनिफिट मिल रहे हैं। लेकिन खास बात ये है कि कंपनी इस कोना इलेक्ट्रिक को अपनी वेबसाइट से काफी समय पहले ही हटा चुकी है। इस गाड़ी की बिक्री बहुत ज्यादा नहीं है। फ़िलहाल इलेक्ट्रिक कार के रूप में हुंडई के पास इस समय आयोनिक 5 है जिसकी बिक्री भी बहुत ज्यादा नहीं है।

Advertisement

हालांकि, कई डीलर्स के पास कोना EV का पुराना स्टॉक बचा हुआ है, जिसे क्लियर करना अब जरूरी हो गया है, क्योंकि जैसे-जैसे मॉडल पुराना होगा उसकी वैल्यू गिर जाएगी। इसलिए डीलर्स इस गाड़ी पर 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रहे हैं। कोना EV, हुंडई की पहली इलेक्ट्रिक गाड़ी है, लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से ग्राहकों ने इसे खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। कीमत को छोड़ दे तो कोना EV एक बेहतरीन गाड़ी थी। इसकी शुरुआती कीमत 23.84 लाख रुपए है।

Advertisement


2019 में आई थी Kona EV

हुंडई ने साल 2029 में पहली बार kona इलेक्ट्रिक को बाजार में लॉन्च किया था, लेकिन ज्यादा कीमत होने की वजह से ग्राहकों ने इस गाड़ी से ही दूरी बना ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स बताती है कि पिछले कई महीनों से कोना EV की बिक्री चल रही है। हुंडई ने कई बार पहले भी इस पर डिस्काउंट ऑफर किया , लेकिन ग्राहकों को यह गाड़ी पसंद नहीं आई। गिरती बिक्री के कारण इसे बाफ में बंद करने का ही निर्णय लेना पड़ा।

हुंडई कोना EV के फीचर्स

कोना इलेक्ट्रिक में दो बैट्री पैक 48.4 kWh और 65.4 kWh ऑप्शन मिलते हैं। रेंज की बता करें तो कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर 490 किलोमीटर की रेंज देती है। यह के प्रीमियम SUV है जो कई एडवांस्ड फीचर्स दिए हैं। इसमें स्टैंडर्ड और एक लॉन्ग रेंज मॉडल मिलेगा ।

कोना ev में 12.3-इंच का डुअल-स्क्रीन दी हई है। कोना EV में पिक्सल ग्राफिक्स एक्सटीरियर और शार्प लाइन्स के साथ-साथ स्प्लिट LED हेडदिए गए हैं। सेफ्टी के लिए इसमें ADAS, हाई बीम असिस्ट, ब्लाइंड-स्पोट कलिजन अवॉइडेंस असिस्ट लेन कीपिंग असिस्ट और फॉरवर्ड कॉलीजन अवॉइडेंस असिस्ट सिस्टम मिलता है। इसमें 8 स्पीकर साउंड सिस्टम, की लेस एंट्री, हैड-अप डिस्प्ले, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और पावर टेल गेट जैसे फीचर मिलते हैं। कोना EV की लंबाई 4,355mm है वहीं इसके व्हीलबेस को भी 25mm बढ़ाया गया है।

डिस्क्लेमर: Hyundai Kona EV पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के किये के लिए डीलर्स से संपर्क करें। डिस्काउंट स्टॉक रहने तक है। न्यूज़ 24 किसी भी डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो