खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BMW लेकर आई नई स्पोर्ट्स बाइक, खरीदने से पहले कीमत के साथ जान लें ये 3 बड़ी बातें

BMW की नई G 310 RR स्पोर्ट्स बाइक भारत आ गई है। इसकी कीमत 3.05 लाख रुपये है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको इस बाइक के बारे में चार बड़ी बातें बता रहे हैं...
04:01 PM Aug 04, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

बाइक लवर्स के लिए BMW Motorrad ने अपनी पॉपुलर G 310 RR सीरीज को अपडेट कर दिया है। कंपनी ने नई G 310 RR बाइक को नए रेसिंग मेटैलिक ब्लू कलर स्कीम के बाजार में उतारा दिया है। इस बाइक में आपको 3 नए कलर्स मिलते हैं। इतना ही नहीं इस बाइक का डिजाइन और इसकी कीमत ग्राहकों को लुभाने के लिए काफी हैं। अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको इससे जुड़ी 4 बड़ी बातें बता रहे हैं।

Advertisement

नए कलर्स

नई BMW G 310 RR को ज्यादा स्पोर्टी लुक देने के लिए इसमें नए कलर्स को शामिल किया है। नए कलर्स में यह बाइक ज्यादा स्पोर्टी और आकर्षित नजर आती है। बाइक के हर तरफ फेयरिंग पर हैवी ग्राफिक्स देखे जा सकते हैं।

इसे रेड और वाइट कलर के एक्सेंट का कॉबिनेशन दिया गया है, जिसमें एक बड़ा सा RR ग्राफिक दिया गया है, जो दूर से ही नजर आ जाता है। इन बदलावों के बाद यह बाइक अब पहले से ज्यादा स्पोर्टी दिखाई है। इस बाइक का डिजाइन बेहद प्रीमियम है, इसमें स्प्लिट हेडलाइट देखने को मिलती है। इसमें आपको स्प्लिट सीट मिलेगी।

Advertisement

दमदार इंजन

BMW की नई G 310 RR में 313cc का सिंगल-सिलेंडर वाटर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 33.52 bhp की पावर जनरेट करता है। यह इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इस बाइक की टॉप स्पीड 160 किमी प्रति घंटा है। बाइक का कुल वजन 90% तरल पदार्थ के साथ 174 किलोग्राम है। यानि देखा जाए तो बाइक का इंजन दमदार है और थ्रिल पैदा करने का दम रखता है।

कितनी होगी कीमत

नई G 310 RR  की एक्स-शोरूम कीमत 3.05 लाख रुपये है और अब यह नए कलर में आई है। कीमत के हिसाब से यह एक शानदार मॉडल है। नए बदलावों के बाद भी कंपनी ने इसकी कीमत कोई बदलाव नहीं किए हैं। इस बाइक को आप BMW Motorrad डीलरशिप या आधिकारिक वेबसाइट से बुक करने के बाद खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बस ये एक काम कर लो… स्कूटर की माइलेज में होगा जबरदस्त इजाफा!

Open in App
Advertisement
Tags :
BMW G 310 RR
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement