whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ducati की नई बाइक, 3.8 इंच की LCD स्क्रीन, KTM 690 Duke को देगी टक्कर, जानें कीमत

Ducati की नई बाइक में दो वेरिएंट Standard और RVE ऑफर किए जाएंगे, इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह बाइक एलईडी हेडलाइट और slim फ्यूल टैंक के साथ मिलेगी। बाइक में सेफ्टी के लिए आगे और पीछे दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक दी गई है।
04:32 PM Jun 29, 2024 IST | Amit Kasana
ducati की नई बाइक  3 8 इंच की lcd स्क्रीन  ktm 690 duke को देगी टक्कर  जानें कीमत
Ducati Hypermotard 698

Ducati Hypermotard 698 details in hindi: डुकाटी अपनी बाइक में स्पोर्ट्स लुक देता है, कंपनी की बाइक सुपर स्टाइलिश और हाई स्पीड जनरेट करती हैं। अब कंपनी अपनी नई बाइक Ducati Hypermotard 698 लेकर आने वाला है। हाल ही में इसे शोकेस किया गया है। यह बाइक बाजार में KTM 690 Duke से मुकाबला करेगी। दोनों रेसर लुक बाइक्स हैं, जिनमें हाई एंड एग्जॉस्ट और सेफ्टी के लिए दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक आते हैं।

Ducati Hypermotard 698 में 3.8 इंच का एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जो इसके लुक्स को बढ़ाता है। सोशल मीडिया पर इसका एक टीजर वायरल हो रहा है। बाइक में 659cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन है, जो तेज रफ्तार के साथ खराब रास्तों पर हाई परफॉमेंस देता है। तेज स्पीड के लिए इस बाइक में 77.5bhp की पावर और 63Nm का टॉर्क जनरेट होता है। बाइक चंद सेकेंड में 0 से 100kmph की स्पीड़ पकड़ लेती है।

बाइक में एलईडी हेडलाइट और slim फ्यूल टैंक

Ducati Hypermotard 698 Mono शुरुआत में दो वेरिएंट Standard और RVE में पेश की जाएगी। हाई पिकअप के लिए इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह बाइक एलईडी हेडलाइट और slim फ्यूल टैंक के साथ ऑफर की जाएगी। आरामदायक सफर के लिए इसमें फ्रंट में यूएसडी फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए जाएंगे। बाइक में सेफ्टी के लिए आगे और पीछे दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक मिलेगी।

ट्रैक्शन कंट्रोल और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं

Ducati Hypermotard 698 Mono में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलेगा, यह सिस्टम दोनों टायरों से जुड़ा रहता है और तेज स्पीड में बाइक को कंट्रोल करने का अधिक समय देता है। बाइक में आरामदायक सिंगल पीस सीट मिलेगी। इसमें सिंपल हैंडलबार और रियर व्यू मिरर दिए गए हैं। बाइक में ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। सड़क पर मजबूत पकड़ के लिए इसमें ट्रैक्शन कंट्रोल दिया गया है। यह बाइक तेज स्पीड और हाई माइलेज के अलग-अलग मोड ऑप्शन के साथ आती है।

एलईडी लाइट और बड़ा फ्यूल टैंक

Ducati Hypermotard 698 Mono को टक्कर देने वाली KTM 690 Duke की बात करें तो इस बाइक का लंबे समय से केटीएम लवर्स इंडिया में लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल कंपनी ने अपनी इस बाइक की लॉन्च डेट की जानकारी शेयर नहीं की है। बताया जा रहा है कि इसकें 650सीसी का हाई पावर इंजन मिलेगा। केटीएम की इस बाइक में दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक मिलेंगे। बाइक में शॉर्प एज एलईडी लाइट मिलेगी। इसमें बड़ा फ्यूल टैंक और स्लीक लुक टेललाइट ऑफर की जाएगी। बाइक में हाई एंड एग्जॉस्ट दिया गया है। कंपनी इसमें यंगस्टर्स के लिए ओरेंज और नियॉन कलर ऑप्शन ऑफर करेगी।

ये भी पढ़ें: क्या Honda Activa 7G होगी Hybrid? एडिशन पावर से बचेगा पेट्रोल का खर्च

ये भी पढ़ें: Royal Enfield को टक्कर देती है ये बाइक, 17 लीटर का फ्यूल टैंक और 348cc का धाकड़ इंजन, जानें कीमत

ये भी पढ़ें: Yamaha टू व्हीलर लवर्स की बल्ले-बल्ले, सस्ते में मिल रहे ये 2 स्कूटर, 49 Kmpl की माइलेज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो