whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

SUV खरीदने वालों की मौज! इन गाड़ियों पर आया 2.50 लाख का डिस्काउंट

Discount of SUV: इस समय फेस्टिव सीजन चल रहा है जिसे देखते हुए कुछ SUVs पर अक्टूबर महीने में 2 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।
11:15 AM Oct 15, 2024 IST | Bani Kalra
suv खरीदने वालों की मौज  इन गाड़ियों पर आया 2 50 लाख का डिस्काउंट

Big Discount on SUVs: भारत में इस साल पहली छमाही में कुल कारों की बिक्री में 52% हिस्सेदारी एसयूवी सेगमेंट की रही है। लगातर यह सेगमेंट ग्रोथ कर रहा है। लगातार नए-नए मॉडल आ रहे हैं। ग्राहकों के पास ऑप्शन हैं।  हैचबैक कार की कीमत आपको कॉम्पैक्ट SUV आसानी से मिल जाती है।

Advertisement

इस समय फेस्टिव सीजन चल रहा है जिसे देखते हुए कुछ SUVs पर अक्टूबर महीने में 2 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यहां हम आपको उन SUV गाड़ियों के बारे में जानकारी दे रहे जिन सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है।

Advertisement

Advertisement

Maruti Jimny

अक्टूबर महीने में Jimny  को खरीद में आपको फायदा हो सकता है। इस SUV की बिक्री लगातार गिर रही है। कीमत काफी ज्यादा होने की वजह से इसे खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। इसलिए इस महीने Jimny के के अल्फा वेरिएंट पर अधिकतम 2.50 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जबकि जेटा वेरिएंट पर अधिकतम 1.95 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Jimny में 1.5 लीटर का K सीरीज का पेट्रोल इंजन दिया है। जिम्नी की एक्स-शोरूम कीमत 12.74 लाख रुपये से लेकर 15.05 लाख रुपये तक जाती है।

skoda kushaq onyx

Skoda Kushaq

अक्टूबर महीने में स्कोडा कुशाक पर 2.50 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। इस गाड़ी की कीमत 11.99 लाख रुपये से लेकर 20.49 लाख रुपये तक जाती है। स्कोडा कुशाक का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किया सेल्टोस और मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा जैसी एसयूवी से होता है।

Mahindra Thar 3 Door

महिंद्रा थार 3-डोर पर इस महीने काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। अक्टूबर महीने में इस गाड़ी पर 1.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Thar एक दमदार SUV है जो  अपनी दमदार परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है। हाल ही में महिंद्रा की थार 5 डोर बाजार में आ चुकी है।

Maruti Grand Vitara

Maruti Suzuki Grand Vitara

इस महीने अगर आप ग्रैंड विटारा खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको 1.03 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको बता दें कि यह डिस्काउंट ग्रैंड विटारा हाइब्रिड पर दिया जा रहा है और इस वेरिएंट की माइलेज 28kmpl है । इस गाड़ी में 5 लोगों के बैठने की जगह मिलती है।

Hyundai Alcazar know price features mileage full details

Hyundai ALCAZAR 

हाल ही में हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी MPV ‘ALCAZAR’ का फेसलिफ्ट मॉडल बाजार में उतारा है, जिसे ग्राहक खूब पसंद कर रहे है। लेकिन कुछ डीलर्स के पास अभी भी पुराना स्टॉक बचा है जिसे करने के लिए 85,000 रुपये की छूट दे रही है। इस ऑफर में 55,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

यह भी पढ़ें : Honda Activa 7G अगले साल जनवरी में होगी लॉन्च! नए Jupiter को मिलेगी चुनौती

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो