होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लूट लो...Festive Season में SUV पर 1.5 लाख तक डिस्काउंट!

Festive Season Discount Offers on Top 3 SUV: नई कार खरीदने की सोच रहे लोगों के लिए गुड न्यूज है। फेस्टिव सीजन में SUV पर 1.5 लाख तक डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। चलिए इसके बारे में जानें
11:48 AM Oct 03, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Festive Season Discount Offers on Top 3 SUV: भारत में SUV गाड़ियों की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और इनकी डिमांड में भी पिछले कुछ वक्त में जबरदस्त इजाफा हुआ है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि साल 2024 के पहले 6 महीनों में भारत में होने वाली टोटल कार सेल्स में अकेले 52% हिस्सेदारी SUV सेगमेंट की रही है जो वाकई काफी बड़ा नंबर है। वहीं, अगर आप भी काफी टाइम से एक नई SUV खरीदने की सोच रहे हैं तो फेस्टिव सीजन में SUV खरीदने का शानदार मौका है। जी हां, इस वक्त कुछ SUV गाड़ियों पर 1.5 लाख से भी ज्यादा का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। चलिए इसके बारे में जानें...

Advertisement

Kia Seltos

सबसे पहली SUV की बात करें तो इसमें हमने Kia Seltos को रखा है जो भारतीय ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर है और इस पर 1.30 लाख रुपये तक का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। ये SUV इस वक्त टाटा कर्व, हुंडई क्रेटा और स्कोडा जैसी गाड़ियों को टक्कर देती दिख रही है। कार का एक्स-शोरूम प्राइस 10.90 लाख रुपये से लेकर 20.34 लाख रुपये तक जाता है।

Maruti Grand Vitara

लिस्ट की दूसरी SUV की बात करें तो इसमें हमने Maruti Grand Vitara को रखा है। जो भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली गाड़ी में से एक है। कंपनी फेस्टिव सीजन के दौरान इस कार पर सबसे तगड़ा डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। इस कार पर आप अभी 1.28 लाख रुपये तक का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। SUV का एक्स-शोरूम प्राइस 10.99 लाख रुपये से शुरू होकर 19.93 लाख रुपये तक जाता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : TVS-Honda की बोलती बंद करेगा Suzuki का ये नया स्कूटर! पहली बार टेस्टिंग के दौरान आया नजर

Tata Safari

Festive Season में टाटा मोटर्स भी अपनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली SUV सफारी पर अच्छा खासा डिस्काउंट दे रहा है। कार पर आप 50 हजार रुपये से लेकर 1.40 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। यही नहीं टाटा मॉडल ईयर 2023 की टाटा सफारी पर एक्स्ट्रा 25 हजार का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। जिससे आप इस SUV पर कुल 1.5 लाख रुपये से ज्यादा बचा सकते हैं। इस कार की एक्स-शोरूम प्राइस 15.49 लाख रुपये है जबकि टॉप मॉडल की कीमत 27.34 लाख रुपये है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Best SUVsFestive SeasonTata Safari
Advertisement
Advertisement