होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart Big Diwali Sale: इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 37000 का डिस्काउंट, फुल चार्ज में 160km की रेंज

OKAYA FAAST F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे 37,489 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है। इस डिस्काउंट के बाद इस स्कूटर कीमत 1,14,999 रुपये रह गई है।
11:56 AM Oct 19, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Flipkart Big Diwali Sale: फ्लिप्कार्ट बिग दीवाली सेल शुरू हो गई है। सेल लाखों प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको काफी अच्छी डील मिल सकती है। इस समय okaya समेत कई ब्रांड्स पर बेस्ट ऑफर का फायदा आप इस फेस्टिव सीजन में उठा सकते हैं। यहां हम आपको फ्लिप्कार्ट बिग दिवाली सेल में मिले वाले ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Advertisement

37,489 रुपये का डिस्काउंट

इस समय OKAYA FAAST F4  इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर 24% का डिस्काउंट दिया जा रहा है इस स्कूटर की कीमत 1,52,488 रुपये है लेकिन ऑफर के तहत इस पर पूरे 37,489 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है इस डिस्काउंट के बाद इस स्कूटर कीमत 1,14,999 रुपये रह गई है।

इस स्कूटर के साथ एक पोर्टेबल चार्जर भी साथ में मिलता है। ऑनलाइन खरीदने पर आपको बड़े डिस्काउंट के साथ नो कॉस्ट EMI और कैशबेक ऑफर का भी फायदा मिलता है। क्रेडिट और डेबिट कार पर भी ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है।

Advertisement

फुल चार्ज में यह स्कूटर 160 km की रेंज ऑफर करता है। इसकी टॉप स्पीड 70kmph है। फुल चार्ज होने में इसे 5 घंटे का समय लगता है। इसमें Tubeless टायर्स लगे हैं। इसमें रिवर्स और वाक अस्सिट फीचर भी मिलता है। इस स्कूटर का डिजाइन स्पोर्टी है और यह फैमिली क्लास को पसंद आएगा है। ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिप्कार्ट वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Flipkart पर Okaya के मोटोफास्ट 35 स्कूटर को आप बेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं। इस स्कूटर की कीमत 1,56,643 रुपये है लेकिन 20% डिस्काउंट के बाद इस स्कूटर की कीमत 1,24,999 रुपये हो गई है। यानी आप इस स्कूटर पर सीधा 31,644 रुपये का मिल रहा है। फुल चार्ज में यह स्कूटर 130km की दूरी तय करता और इसकी टॉप स्पीड 70 kmph है।

OKAYA Faast F2F पर भी आपको काफी अच्छी मिल सकती है। इस स्कूटर पर आपको 14,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद इस स्कूटर को आप 79,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर की टॉप स्पीड 55 kmph है और फुल चार्ज में 80km तक की रेंज ऑफर करता है इसे फुल चार्ज होने में यह स्कूटर 5घंटे का समय लेता है।

डिलीवरी का पूरा प्रोसेस

फ्लिपकर से स्कूटर खरीदने के प्रोसेस की बात करें तो सबसे पहले जो इलेक्ट्रिक स्कूटर आपने फाइनल किया है उसे बुक करना होगा जिसमें एक दिन का टाइम लगता है।  इसके बाद डाक्यूमेंट्स जमा करवाने के लिए 2-5 दिन का समय लग जाता है। इसके लिए डीलर खुद आपके संपर्क करेगा इस पूरे प्रोसेस में Collecting KYC डाक्यूमेंट्स, डाक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन,इंश्योरेंस और रजिस्ट्रेशन RTO शामिल है।

इसके बाद RTO रजिस्ट्रेशन और दूसरे चार्जेस वा इन्सुरेंस और बाकी के चार्जेस okaya डीलरशिप को पे करने होंगे और इस पूरे RTO प्रोसेस में 5-8 दिन का समय लगता है। इसके बाद डिलीवरी के लिए 9-14 दिन का समय लगता है। इसके लिए आपको डीलरशिप जाना होगा और जहां आप स्कूटर को चेक करें और डिलीवरी लें…

यह भी पढ़ें: बाइक-स्कूटर वाले सावधान! हेलमेट पहना तो भी कटेगा चालान, ट्रैफिक नियम देखकर ही करें बेस्ट का चयन

Open in App
Advertisement
Tags :
FlipkartFlipkart Big Diwali Sale
Advertisement
Advertisement