खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

10 लाख में घर लाएं 14 सीटर मिनी वैन! अब पूरी फैमिली के साथ रिश्तेदार भी चलेंगे साथ

Force Traveller मिनी वैन का डिजाइन काफ़ी स्टाइलिश है। इसमें बड़ी खिड़कियां और ऊंची छत देखने को मिलती है। इसमें आप खड़े होकर भी जा सकते हैं। पूरा केबिन हवादार है। सभी सीटें चौड़ी और आरामदायक है।
10:25 PM Jul 09, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Force Traveller mini Van:  देश में एमपीवी और मिनी वैन अब घरों में अपनी जगह बना रही हैं। अब पूरी फैमिली एक साथ वीकेंड पर घूमने निकल जाती है। वहीं आज भी भारत में काफी परिवार ऐसे हैं जहां 10 से 14 लोग एक साथ एक ही छत के नीचे रहते हैं। इस समय एमपीवी 7-9 सीटर के ही ऑप्शन में मिलती है जबकि मिनी ट्रेवलर में आपको ज्यादा सीटों का ऑप्शन मिलता है। जी हां हम बात कर रहे हैं Force Traveller 14 mini Van के बारे में... आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स...

Advertisement

कीमत और वेरिएंट

Force Traveller 14 मिनी वैन की एक्स-शोरूम कीमत 9.35 लाख से लेकर 21.70 लाख रुपये तक जाती है। इस वैन में आपको 14 से 26 सीटों का ऑप्शन मिल जाता है। आप अपनी जरूरत और जगह के हिसाब से इसे चुन सकते हैं क्योंकि जैसे-जैसे सीटें ज्यादा होंगी वैसे ही गाड़ी का साइज़ भी बड़ा होगा। यह मिनी वैन छोटे परिवारों से लेकर ट्रेवल के लिए इस्तेमाल की जा सकती है।

इंजन और पावर

Force Traveller मिनी वैन में 2.6 लीटर का डीज़ल इंजन लगा है जो 115 bhp पावर और 320 Nm टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। इंजन काफी पावरफुल है। एक लीटर में यह इंजन 15 से 17 किलोमीटर की माइलेज ऑफर करता है। यह इंजन अपने सेगमेंट में सबसे दमदार माना जाता है। इस गाड़ी की लोडिंग क्षमता काफी ज्यादा है।

Advertisement

डिजाइन और फीचर्स

Force Traveller मिनी वैन का डिजाइन स्टाइलिश है। इसमें बड़ी खिड़कियां और ऊंची छत देखने को मिलती है। इसमें आप खड़े होकर भी जा सकते हैं। पूरा केबिन हवादार है। सभी सीटें चौड़ी और आरामदायक है। इसमें एलईडी हेडलैम्प और टेल लैम्प देखने को मिलते हैं ताकि रात में बेहतर रोशनी मिले।

डायमेंशन

Overall Length5615mm
Overall Width1900mm
Overall Height2550mm
Ground Clearance200mm
Fuel Tank70 Litres
Tyre Size215/75 R 15

सेफ्टी फीचर्स

यह भी पढ़ें: सिंगल चार्ज में 800km की रेंज,क्या भारत में लॉन्च होगी Xiaomi की पहली इलेक्ट्रिक कार! कंपनी ने बताया प्लान

Advertisement
Tags :
Force TravellerForce Traveller 14
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement