होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

110km की रेंज के साथ लॉन्च हुए 4 सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत 55 हजार से शुरू

GT Force ने इन स्कूटरों को खासतौर पर कॉलेज स्टूडेंट्स, ऑफिस जाने वाले और फ्रीलांस काम करने वालों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किये गये हैं। ये लो स्पीड और हाई स्पीड मोड पर काम करते हैं...
01:49 PM May 15, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Electric Scooters: अगर आप एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो  GT Force ने भारत में अपने हाई और लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटरों की नई रेंज को लॉन्च किया है इन नए स्कूटरों की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 55,555 रुपये से लेकर 84,555 तक जाती है ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने चार नए स्कूटर पेश किये हैं, जिनमें GT Vegas, GT Ryd Plus, GT Oneplus Pro और GT Drive Pro मॉडल शामिल हैं ये नए स्कूटर खासतौर पर कॉलेज स्टूडेंट्स, ऑफिस जाने वाले और फ्रीलांस काम करने वालों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किये गये हैं। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर दमदार परफॉरमेंस देंगे और पर्यावरण को भी बेहतर रखने में मदद करेंगे।   

Advertisement

GT Vegas इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फीचर्स

नया जीटी वीगास एक लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 55,555 रुपये हैइस स्कूटर में BLDC मोटर और 1.5 kWh की लिथियम ऑयन बैटरी लगी है।  यह आसानी से 4-5 घंटे में चार्ज हो जाता है। एक बार फुल चार्ज होने पर ये स्कूटर 70 किलोमीटर  तक चल सकता है और इसकी स्पीड 25 kmph है। इसकी लोड कैपेसिटी 150 किलो है, सीट की ऊंचाई 760 mm , ग्राउंड क्लीयरेंस 180 mm और वजन 88 किलो है।

Advertisement

GT Ryd Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फीचर्स

जीटी राइड प्लस भी एक लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 65,555 रुपये हैइसमें 2.2 kWh की लिथियम ऑयन बैटरी लगी है। ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 95 किलोमीटर  तक चल सकता है। इसकी टॉप स्पीड 25 kmph है और लोड कैपेसिटी 160 किलो है। जीटी राइड प्लस की सीट की ऊंचाई 680 mmग्राउंड क्लीयरेंस 180mm और वजन 90 किलो है।

GT One Plus Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फीचर्स

यह एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है।  इसकी टॉप स्पीड 70kmph है इसकी लोड कैपेसिटी 180 किलो है। ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 110 किलोमीटर तक चल सकता है। इसमें लिथियम ऑयन बैटरी लगी है 4-5 घंटे में यह स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 210mm और वजन 80 किलोग्राम है।

GT Drive Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फीचर्स

यह कंपनी का सबसे हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है इसमें दमदार BLDC मोटर और 2.5 kWh की लिथियम ऑयन बैटरी लगी है। इस स्कूटर की  टॉप स्पीड 70 kmph है इसकी लोड कैपेसिटी 180 किलोग्राम  है। वहीं इसका ग्राउंड क्लियरेंस 200mm और वजन 85 किलोग्राम है इस स्कूटर की एक्स-शो रूम कीमत 84,555 रुपये है

यह भी पढ़ें: 6 एयरबैग्स के साथ Maruti Fronx के दो वेरिएंट हुए लॉन्च, जानें कीमत

Open in App
Advertisement
Tags :
Electric Scooters
Advertisement
Advertisement