whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छुपा रुस्तम है Hero की यह बाइक, 55 kmpl की माइलेज और 10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक

Hero Glamour में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है, यह बाइक 15 सेकंड में रफ्तार पकड़ लेती है। बाइक में 10.6 Nm का पीक टॉर्क जनरेट होता है, जो इसे लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस बाइक बनाता है।
06:06 PM May 20, 2024 IST | Amit Kasana
छुपा रुस्तम है hero की यह बाइक  55 kmpl की माइलेज और 10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक
hero glamour

Hero bikes under 90000: हीरो की बाइक्स में स्टाइलिश फ्यूल टैंक मिलता है, कंपनी अपनी मोटरसाइकिलों में हाई माइलेज देती है। कंपनी की मिड सेगमेंट में एक बाइक है Hero Glamour. कंपनी का दावा है कि इस बाइक में 55 kmpl की माइलेज आसानी से निकल जाती है। आरामदायक सफर के लिए इसमें हैवी सस्पेंशन पावर मिलते हैं।

10.72 bhp की अधिकतम पावर पर 6000 rpm

Hero Glamour में 125cc का जबरदस्त इंजन मिलता है, यह बाइक 10.72 bhp की अधिकतम पावर पर 6000 rpm जनरेट करती है, जिससे इसे हाई स्पीड मिलती है। बाइक का बेस मॉडल 82598 रुपये में ऑफर किया जा रहा है। इसमें अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं, जो इसे धाकड़ लुक्स देते हैं।

10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक

Hero Glamour में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह बाइक 15 सेकंड में रफ्तार पकड़ लेती है। बाइक में 10.6Nm का पीक टॉर्क जनरेट होता है, जो इसे लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस बाइक बनाता है। Hero की इस बाइक में 121.3 kg का वजन है, यह 10 लीटर के बड़े फ्यूल टैंक के साथ ऑफर की जा रही है। बाइक के फ्यूल टैंक पर ट्रेंडी ग्राफिक्स दिए गए हैं।

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और तीन कलर ऑप्शन

Glamour की सीट हाइट 790 mm की है, यह बाइक 18 इंच के अलॉय व्हील के साथ आती है। बाइक में सेफ्टी के लिए फ्रंट टायर पर डिस्क ब्रेक और रियर टायर पर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसमें तीन कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं, यह बाइक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आती है।

बाइक में रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर

हीरो की इस बाइक में रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर और बड़ी हेडलाइट दी गई है। बाइक में अट्रैक्टिव टेललाइट के साथ आरामदायक सिंगल पीस सीट मिलती है। यह बाइक यूएसबी चार्जर और स्टार्ट/स्टॉप बटन के साथ आती है। बाइक में एलईडी हेडलाइट और ड्रम ब्रेक का भी ऑप्शन है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो