whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hero Splendor Plus देगी 73kmpl की माइलेज, 30 साल पूरे होने पर स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च

Hero Splendor+ XTEC 2.0: 30 साल पूरे होने पर हीरो मोटोकॉर्प स्प्लेंडर प्लस का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। अब यह बाइक पहले से ज्यादा किफायती हो गई है। इतना ही नहीं एक लीटर में अब यह 73 किलोमीटर की माइलेज देगी।
07:58 PM May 30, 2024 IST | Bani Kalra
hero splendor plus देगी 73kmpl की माइलेज  30 साल पूरे होने पर स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च

New Generation Splendor Plus: हीरो मोटोकॉर्प की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Splendor Plus को 30 साल पूरे हो गये हैं। और इस मौके पर कंपनी ने इसका स्पेशल एडिशन (30th anniversary editon) लॉन्च किया है। नये मॉडल में नए ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया है। अब यह बाइक पहले से ज्यादा माइलेज भी ऑफर करती है। बाइक का रखरखाव भी अब सस्ता पड़ेगा। आइये जानते हैं क्या कुछ नया और खास आपको नई स्प्लेंडर प्लस में देखने को मिलेंगे।

Splendor+ XTEC 2.0: इंजन और पावर

नई जनरेशन Splendor Plus में 100cc का i3s इंजन लगा है जो 7.9 bhp की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी का दावा है की यह इंजन बेहतर माइलेज ऑफर करेगा साथ ही 6000 किलोमीटर तक सर्विस करवाने की नहीं पड़ेगी जरूरत एक लीटर में यह 73 km की माइलेज देगी। इस बाइक पर 5 साल या 70,000 किलोमीटर की वारंटी मिलेगी।

Splendor+ XTEC 2.0: फीचर्स

इस बाइक में फुली डिजिटल स्पीडोमीटर मीटर दिया है। इसमें आपको रियल टाइम माइलेज की जानकारी मिलेगी। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ, कॉल्स, SMS और बैटरी अलर्ट की सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं इसमें USB पोर्ट मिलेगा जिसमें आप अपना फ़ोन चार्ज कर सकते हैं।

सेफ्टी और स्टाइल

बाइक के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किये गये हैं। इस बाइक का सिंपल डिजाइन ही इसकी पहचान है। लेकिन इसमें नए ग्राफिक्स, रेड लाइन्स देखने को मिलेगी। इसके आगे और पिछले टायर में ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलेगी इसके अलावा इसमें LED टेललाइट और हेडलाइट मिलती है।

यह भी पढ़ें: Royal Enfield भारत में 5 नई बाइक करेगी लॉन्च, स्टाइल के साथ इंजन में दिखेगा दम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो