होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hero Motocorp का नवरात्रि ऑफर, इन बाइक्स और स्कूटर को खरीदने पर होगी बड़ी बचत

Hero Motocorp Navratri Offer: फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों के लिए हीरोमोटो कॉर्प ने खास नवरात्रि ऑफर पेश किया है, जिसके तहत बाइक और स्कूटर खरीदने पर बड़ी बचत होगी।
08:47 AM Sep 27, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Hero Motocorp Festive offer: देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी Hero Motocorp ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए अपनी बाइक और स्कूटर पर ऑफर्स देने शुरू कर दिए हैं। कंपनी ने Navratri Pre Booking Offer शुरू कर दिया है। इस बार इस ऑफर के तहत कौन कौन सी बाइक और स्कूटर पर को खरीदने पर आपको फायदा होगा और कब तक इस ऑफर का लाभा उठाया जा सकता है? आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में।

Advertisement

बाइक और स्कूटर पर नवरात्रि ऑफर

Hero Motocorp कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार कंपनी की दो बाइक और एक स्‍कूटर को खरीदने पर इस नवरात्रि में अच्छी बचत का मौका मिल रहा है। हीरो Gift नाम के इस ऑफर में Hero Glamour, Hero Splendor Plus Xtec और Hero Xoomस्कूटर पर ऑफर दिए जा रहे हैं।

इन ऑफ़र्स की जानकारी आपको कंपनी के शोरूम और वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगी। इस नवरात्रि प्री बुकिंग ऑफर के तहत 1000 रुपये का एक्स्ट्रा कैश डिस्काउंट ग्राहकों को दिया जा रहा है। इसके साथ तीनों मॉडल में से किसी भी दो मॉडल को खरीदने पर बुकिंग केवल 1100 रुपये में की जा है।

Advertisement

इतनी है कीमत

अब इन बाइक्स और स्कूटर की कीमत की बात करने तो Hero Glamour की एक्स शोरूम कीमत 82598 रुपये से शुरू होती है, यह 125cc इंजन में आती है। इस बाइक के सीधा मुकाबला Honda Shine, TVS Raider और Bajaj Pulsar से है। इसके अलावा Hero Splendor Plus Xtec को की एक्स-शोरूम कीमत 79,911 रुपये है।

इस बाइक ने एडवांस फीचर्स दिए गये हैं। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा कंपनी के स्टाइलिश स्कूटर Xoom पर एक्स-शो रूम कीमत 71,484 रुपये से शुरू होती है। यह एक अच्छा स्कूटर जरूर है यकीन ग्राहकों को उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा पाया।

Hero Motocorp की Splendor Plus Xtec अपने 100cc बाइक सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकती है। यह बेहद ही सिंपल डिजाइन में होने के बाद भी अभी तक ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है। इस बाइक में 100cc का इंजन दिया है जो काफी भरोसेमंद है। Hero Glamour की बात करें तो यह भी एक अच्छी बाइक है लेकिन 125cc सेगमेंट में आज तक टॉप पर नहीं जा सकी।

इसका एक बड़ा कारण इसके कमजोर इंजन का होना है। अब ये जरूरी नहीं कि कंपनी हर सेगमेंट में No.1 हो... वहीं Hero Xoom को 110cc सेगमेंट में लाया गया है लेकिन Honda Activa और TVS Jupiter के आगे उसकी एक चली। कंपनी हमेशा उन्हीं मॉडल्स पर ज्यादा ऑफर पेश करती है जिनकी बिक्री कमजोर होती है।

यह भी पढ़ें: UP के बाद अब इस राज्य में हाइब्रिड कारें होंगी टैक्स फ्री, कार खरीदना होगा सस्ता!

Open in App
Advertisement
Tags :
Hero MotoCorpHero Motocorp Festive offer
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो