चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सबसे ज्यादा बिकती हैं हीरो की ये 5 बाइक्स, लास्ट वाली सालों से कर रही है राज

भारत में हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स काफी किफायती और बजट-फ्रेंडली होती हैं। आफ्टर सेल्स सर्विस के मामले में ही कंपनी ग्राहकों को निराश होने का मौका नहीं देती।
12:11 PM Apr 28, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Hero MotoCorp: भले ही आज के समय में हाई टेक और स्पोर्टी बाइक्स की डिमांड काफी देखने को मिल रही हो लेकिन यह भी सच है कि एंट्री लेवल बाइक्स की लोकप्रियता में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। इस सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स को तो खूब पसंद किया जा रहा है।यहां हम आपको कंपनी की टॉप 5 बेस्ट सेलिंग बाइक्स के बार में जानकारी दे रहे हैं जिन्हें इस साल मार्च महीने में सबसे ज्यादा खरीदा गया है।

Advertisement

Hero HF Deluxe petrol bike

हीरो की टॉप 5 सबसे ज्यादा

12,010 यूनिट्स की बिक्री करके Xtreme 125R पांचवे नंबर पर रही है। यह एक स्पोर्टी बाइक है जो सिर्फ यूथ को टारगेट करती है। लेकिन फैमिली क्लास के लिए यह बाइक्स नही है। चोथे नंबर पर Glamour ने अपनी जगह बनाई है, कंपनी ने इसकी 17,025 यूनिट्स की बिक्री की थी

Advertisement

तीसरे नंबर पर Passion ने अपनी जगह बनाई है, पिछले महीने कंपनी ने इसकी 22,491 यूनिट्स की बिक्री की थी। दूसरे नंबर पर HF Deluxe रही है। कंपनी ने इसकी 83,947 यूनिट्स की बिक्री हुई है वहीं 2,86,138 यूनिट्स की बिक्री करके Splendor पहले नंबर पर रही है।

क्यों बिकती है हीरो की सबसे ज्यादा बाइक्स

भारत में हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स काफी किफायती और बजट-फ्रेंडली होती हैं। आफ्टर सेल्स सर्विस के मामले में ही कंपनी ग्राहकों को निराश होने का मौका नहीं देती। इस समय हीरो एंट्री लेवल से ज्यादा अब प्रीमियम बाइक्स सेगमेंट पर फोकस कर रही है।

यह भी पढ़ें: गजब की डील! अब 21 हजार में खरीदें होंडा एक्टिवा, ऐसे उठाएं फायदा

Advertisement
Tags :
Hero MotoCorpHero Splendor
Advertisement
Advertisement