खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hero के इस हाई कम्फर्ट स्कूटर में 50 की माइलेज, कीमत 72 हजार से कम

Hero Pleasure में 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है, इसका वजन 104 kg का है। स्कूटर की सीट हाइट 765 mm की है, इसमें तीन वेरिएंट और आठ कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। इसमें अलॉय व्हील मिलते हैं।
10:12 PM May 31, 2024 IST | Amit Kasana
hero pleasure
Advertisement

Hero Pleasure : हमें घर के लिए ऐसा स्कूटर चाहिए होता है जो सड़क पर चलते हुए आरामदायक राइड दे। जिसे घर के सभी सदस्य आसानी से चला सके। बाजार में ऐसा ही एक जबरदस्त स्कूटर है Hero Pleasure प्लस. यह धकड़ स्कूटर 110.9cc का हाई पावर इंजन के साथ मिलता है। स्कूटर के आगे और पीछे दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

Advertisement

Hero Pleasure में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम

Hero Pleasure में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है, जिससे राइडर को स्कूटर पर पूरा कंट्रोल मिलता है। यह स्कूटर 8 bhp की पावर और 8.7 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। Hero का यह स्कूटर 71,213 रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 50 kmpl तक की माइलेज निकाल लेता है।

फाइल फोटो

स्कूटर की सीट हाइट 765 mm की है

Hero Pleasure में 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसका वजन 104 kg का है। स्कूटर की सीट हाइट 765 mm की है। इसमें तीन वेरिएंट और आठ कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। स्कूटर का टॉप वेरिएंट 88,913 रुपये ऑन रोड पर मिल रहा है। इसमें बड़ी और बोल्ड हेडलैंप आती है।

Advertisement

 

फाइल फोटो

एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

Pleasure में एप्रन-माउंटेड टर्न इंडिकेटर दिए गए हैं, जो इसके लुक्स को बढ़ाता है। इसमें स्मार्टफोन पेयरिंग के लिए एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह TVS Scooty Zest 110, Honda Activa 6G और TVS Jupiter 110 को टक्कर देता है। इसमें 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक है।

स्कूटर में 2 वेरिएंट में 6 कलर ऑप्शन

हीरो के इस स्कूटर में 2 वेरिएंट में 6 कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसमें आरामदायक सिंगल पीस सीट और हैवी सस्पेंशन पावर दी गई है। स्कूटर में एलईडी लाइट मिलती हैं। इसमें डिजाइनर टेललाइट के साथ सिंपल हैंडलबार आता है।

ये भी पढ़ें: 15 लीटर का फ्यूल टैंक, 349 Cc का इंजन, ये है Royal Enfield की हाई माइलेज बाइक

ये भी पढ़ें: Yamaha के इस स्कूटर में 21 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज, 49 Kmpl की माइलेज, जानें कीमत

Advertisement
Tags :
Hero Pleasure +
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement