चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गर्ल्स के लिए हीरो ने Pleasure स्कूटर का वेरिएंट किया लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने Pleasure Plus Xtec स्कूटर का Sports वेरिएंट पेश किया है। इस नए वेरिएंट की एक्स-शो रूम कीमत 79,738 रुपये रखी है। प्लेजर स्कूटर के डिजाइन और इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन इसे एक नई थीम के साथ लाया गया है।
04:22 PM Mar 27, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Hero Pleasure Plus Xtec Sports: देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने Pleasure Plus Xtec स्कूटर का Sports वेरिएंट पेश किया है। इस नए वेरिएंट की एक्स-शो रूम कीमत 79,738 रुपये रखी है। प्लेजर स्कूटर के डिजाइन और इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन इसे एक नई थीम के साथ लाया गया है।

Advertisement

इस नए वेरिएंट में Sporty Striped थीम देखने को मिलेगी। कंपनी ने इसे खास गर्ल्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। हीरो प्लेजर ठीक-ठाक स्कूटर है लेकिन यह होंडा एक्टिवा को टक्कर नहीं दे पाता, वहीं इसका डिजाइन भी बहुत ज्यादा इम्प्रेस नहीं करता है।

फीचर्स

Hero Pleasure Plus Xtec Sports में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा मिलेगी, आप अपने स्मार्टफोन को इससे कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें अब प्रोजेक्टर LED हेडलैंप भी मिलेगा जोकि रात के समय बेहतर रोशिनी देने में मदद करता है। प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स वेरिएंट में नया डुअल-टोन एब्राक्स ऑरेंज ब्लू कलर थीम मिलता है।

इसमें  ब्लू कलर का बेस है जबकि ऑरेंज कलर में कंट्रास्ट दिया गया है। इसके अलावा स्कूटर के फ्रंट फेंडर में उर और साइड बॉडी पैनल में भी ऑरेंज कलर का ट्रीटमेंट देखने को मिलता है। रिम पर भी आपको ऑरेंज कलर के स्टिकर देखने को मिलेगा।

Advertisement

इंजन और पावर

प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स वेरिएंट में 110cc का इंजन लगा है जो 8 bhp की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन माइलेज और परफॉरमेंस के लिहाज से बेहतर माना जाता है। यह हर तरह के मौसम में बढ़िया परफॉर्म करता है।

इसकी सीट लंबी और सॉफ्ट है जिससे आपको बेहतर राइड मिलती है, साथ ही  सीट के नीचे आपको अच्छा स्पेस मिल जाएगा। सीट बैकरेस्ट को भी बेहतर बनाया गया है, ताकि पीछे बैठने वाले को आराम मिले।

Advertisement
Tags :
Hero Pleasure +
Advertisement
Advertisement