whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

थोड़ा इंतजार कर लीजिए! आने वाले हैं Hero के ये धांसू स्कूटर; मिलेगी हाई माइलेज और कीमत बस इतनी सी..

Upcoming Hero scooters 2024: हीरो जून 2024 में अपने दो नए स्कूटर Hero Xoom 160 और  Hero Xoom 125R पेश करने की तैयारी कर रहा है। यह दोनों पेट्रोल स्कूटर हैं, जिनमें डिस्क ब्रेक के साथ डिजिटल कंसोल और हाई पावर इंजन मिलेगा।
11:13 PM May 03, 2024 IST | Amit Kasana
थोड़ा इंतजार कर लीजिए  आने वाले हैं hero के ये धांसू स्कूटर  मिलेगी हाई माइलेज और कीमत बस इतनी सी

Upcoming Hero scooters 2024: हीरो अपने स्कूटर में स्टाइलिश लुक और हाई कम्फर्ट देता है, इसी कड़ी में जून महीने के अंत तक कंपनी के दो स्मार्ट स्कूटर आने की संभावना है। ये मिड सेगमेंट स्कूटर हैं, जो एडवांस सेफ्टी फीचर्स और हाई पावर इंजन के साथ मिलेंगे। दरअसल, जून 2024 में कंपनी का Hero Xoom 160 और Hero Xoom 125R स्कूटर लाइन अप है। आइए आपको इन दोनों के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Hero Xoom 160 में डुअल शॉक सस्पेंशन 

Xoom 160 फ्रंट से दिखने में बेहद बोल्ड और मस्कुलर लुक देता है। अनुमान है कि यह शुरुआती कीमत 1.10 लाख रुपये में ऑफर किया जाएगा। बाजार में यह पहले से मौजूद Yamaha Aerox 155 और Ampere Nexus को टक्कर देगा। यह एडवेंचर स्कूटर है इसमें डिस्क ब्रेक मिलेगी। टूटी सड़कों पर आरामदायक सफर के लिए इसमें फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स सस्पेंशन और रियर में डुअल शॉक्स सस्पेंशन दिए गए है।

14 इंच के व्हील साइज और चौड़ी सीट 

जानकारी के अनुसार साल 2023 में कंपनी ने इस स्कूटर को पहली बार शोकेस किया था। इसमें एलईडी हेडलाइट और टेलाइट मिलेंगी। इस स्कूटर में 156cc का पावरफुल इंजन दिया गया है। यह हाई स्पीड स्कूटर है, इसमें डिजिटल कंसोल, सिंपल हैंडलबार मिलता है। स्कूटर में 14 इंच के व्हील साइज दिए गए हैं।

Hero Xoom 125R

इसमें 125cc का इंजन मिलेगा, यह फैमिली स्कूटर है। स्कूटर में चौड़ी सीट और ज्यादा फुट स्पेस मिलेगा। अनुमान है कि यह स्कूटर शुरुआती कीमत 85,000 रुपये में ऑफर किया जाएगा। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। यह स्मार्ट स्कूटर है, जिसमें डिजिटल कंसोल और एलईडी लाइट दी गई हैं। स्कूटर में यंगजनरेशन के लिए कई ब्राइट कलर ऑफर किए जाएंगे। बाजार में इसकी टक्कर TVS Jupiter 125 और Honda Activa से होगी। इसें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और सिंपल हैंडलबार दिया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो