खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होंडा की कार खरीदने पर पेरिस जाने का मौका! 88,000 का मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

जून का महीना होंडा की नई कार खरीदने के लिए बेस्ट साबित हो सकता है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए नई कार की खरीद पर पूरे 88 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया है। होंडा का समर डिस्काउंट ऑफर 1 जून से 30 जून 2024 तक ही लागू रहेगा।
02:48 PM Jun 01, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Honda Summer Bonanza: होंडा कार्स इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए खास समर ऑफर पेश किया है जिसमें कंपनी अपनी कारों पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है। इस महीने अगर आप होंडा की अमेज, सिटी, या एलिवेट खरीदते हैं तो आपको पूरे 88,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इतना ही नहीं अगर भाग्य ने आपका साथ दिया तो आपको मिलेगा पेरिस जाने का चांस। होंडा इस डिस्काउंट के जरिये अपनी बिक्री को बढ़ाना चाहती है। साथ ही डिस्काउंट की वजह से ग्राहकों को भी लाभ होगा। आइये जानते हैं किस कार पर चल रहा ही कितना डिस्काउंट...

Advertisement

Honda Amaze

होंडा अपनी कॉम्पैक्ट सेडान कार अमेज पर इस महीने (जून,2024) 76,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। अमेज की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 7.92 लाख रुपए से शुरू होती है।

Honda City

अगर आप सेडान कार सिटी खरीदते हैं तो आप इस महीने इस कार पर पूरे 88,000 रुपये तक का डिस्काउंट उठा सकते हैं। सिटी की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 12.08 लाख रुपये से शुरू होती है।

Advertisement

Honda City e:HEV

इतना ही नहीं सेडान कार सिटी हाइब्रिड पर कंपनी की तरफ से 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। सिटी हाइब्रिड की एक्स-शोरूम कीमत 20.55 लाख रुपये से शुरू होती है।

Honda Elevate

होंडा की बिक्री को बूस्ट करने वाली मिड-साइज़ एसयूवी Elevate पर इस महीने 55,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इस एसयूवी की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 11.91 लाख रुपये से शुरू होती है।

होंडा का समर डिस्काउंट ऑफर 1 जून से 30 जून 2024 तक ही लागू रहेगा । इन ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए अपने नजदीकी होंडा डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। इन डिस्काउंट में कैश ऑफर और एक्सचेंज ऑफर तक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: 50 Kmpl की माइलेज वाले इस स्कूटर की हुई ताबड़तोड़ बिक्री, आधे से ज्यादा बाजार पर कब्जा

Advertisement
Tags :
Honda Cars
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement