whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Honda और Tata की नई गाड़ियां, एडवांस सेफ्टी फीचर्स और स्टाइलिश लुक, जानें कीमत 

Tata Altroz Racer में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट मिलेंगी, यह 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगी। कार में 10.25-इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें वॉयस-असिस्टेड सनरूफ और 360-डिग्री कैमरा ऑफर किया जा रहा है।
09:53 PM May 11, 2024 IST | Amit Kasana
honda और tata की नई गाड़ियां  एडवांस सेफ्टी फीचर्स और स्टाइलिश लुक  जानें कीमत 
Tata Altroz Racer

Upcoming cars june 2024 details in hindi: बाजार में हाई स्पीड स्टाइलिश गाड़ियों का चलन है। लोग इन दिनों बिग साइज एसयूवी कारों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी को देखते हुए टाटा और होंडा अपनी नई गाड़ियां लेकर आने वाले हैं।

होंडा की नई कार एसयूवी सेगमेंट में आएगी है, जिसमें गियर लीवर थोड़ा आगे बढ़ाकर डैशबोर्ड से जोड़ा गया है। वहीं, टाटा अपनी Altroz का रेसर वर्जन लेकर आने वाला है, जिसमें यंग जनरेशन के लिए हाई स्पीड और ट्रेंडी कलर ऑप्शन मिलेगा। आइए आपकों दोनों गाड़ियों के बारे में बताते हैं।

Honda Freed में क्रूज कंट्रोल और हाई पावर इंजन 

यह SUV सेगमेंट की कार है, जो जून 2024 में जापान में लॉन्च होगी। ग्लोबल लॉन्च के बाद इसे कंपनी इंडिया में पेश कर सकती है। खास बात यह है कि इसमें 5 और 6 सीट ऑप्शन ऑफर किया जाएगा। कार में सभी एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। यह धाकड़ कार 1.2 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ आएगी। इसमें टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल स्विच दिया गया है।

होंडा की इस कार में दो ट्रांसमिशन 

कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और 2740 mm का व्हीलबेस मिलेगा। कार की लंबाई 4310 mm और चौड़ाई 1695 mm की है। कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। फिलहाल कंपनी ने अपनी इस कार की कीमत का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि यह कार शुरुआती कीमत 10 लाख एक्स शोरूम में ऑफर की जाएगी।

Tata Altroz Racer

Tata Altroz Racer में 120 बीएचपी की पावर 

टाटा अपनी Altroz का नया Racer वेरिएंट जून में लॉन्च करने वाला है। यह स्टाइलिश कार ओरेंज कलर में आएगी। कार के बोनट और छत पर सफेद रंग में स्ट्रीप दी गई है। कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह हाई स्पीड कार है, जिसमें 120 बीएचपी की पावर और 170 एनएम टॉर्क मिलेगा। टाटा की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

कार में 360-डिग्री कैमरा और एडवांस सेफ्टी फीचर्स

कार में वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें मिलती हैं। यह 6 स्पीड गियरबॉक्स कार है, जो हाई माइलेज जनरेट करेगी। कार में 10.25-इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। टाटा की इस धाकड़ कार में वॉयस-असिस्टेड सनरूफ मिलेगी। कार में 360-डिग्री कैमरा, डिजिटल कलस्टर और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है।

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड स्टाइल नई Mercedes Cabriolet से उठा पर्दा, जानें फीचर्स और इंजन की फुल डिटेल

ये भी पढ़ें: नई Maruti Swift पर आया ‘दिल’, बुक करने से पहले 7 लाख से शुरू होने वाली Hyundai Exter के जानें फीचर्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो