whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

60 की माइलेज, 80 हजार से कम कीमत, ये है Honda की न्यू जनरेशन बाइक

Honda Livo में डिजिटल कंसोल दिया गया है, जो इसे डैशिंग लुक्स देता है, इसमें आरामदायक सफर के लिए सिंगल पीस सीट मिलती है। बाइक में ट्यूबलेस टायर और अलॉय व्हील ऑफर किए जा रहे हैं।
09:47 PM May 28, 2024 IST | Amit Kasana
60 की माइलेज  80 हजार से कम कीमत  ये है honda की न्यू जनरेशन बाइक
Honda Livo

Honda bike under 80000: होंडा अपनी बाइक में अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और हाई पिकअप देता है। कंपनी की एक न्यू जनरेशन बाइक है Honda Livo. इस बाइक में 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह बाइक शुरुआती कीमत 78500 रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है।

बाइक में 9 लीटर का फ्यूल टैंक

Livo में 109.51 cc का दमदार इंजन दिया गया है। कंपनी का दावा है कि उसकी यह बाइक 60 kmpl की हाई माइलेज देती है। बाइक में 113 kg का वजन है, जिससे इसे चलाने में आसानी होती है। बाइक में 9 लीटर का फ्यूल टैंक आता है।

Honda Livo में एडवांस ब्रेकिंग सिस्टम 

Honda Livo में 790 mm की सीट हाइट मिलती है। बाइक में दो वेरिएंट आते हैं। इसमें ड्रम और डिस्क दोनों ब्रेक ऑप्शन अवेलेबल हैं। बाइक में तीन कलर आते हैं। इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है, जिससे बाइक के दोनों टायरों को कंट्रोल करने में मदद मिलती है।

Honda Livo में डिजिटल कंसोल

Honda Livo में डिजिटल कंसोल दिया गया है, जो इसे डैशिंग लुक्स देता है। इसमें आरामदायक सफर के लिए सिंगल पीस सीट दी गई है। बाइक में ट्यूबलेस टायर और अलॉय व्हील दिए गए हैं। यह धाकड़ बाइक 8.6 bhp की पावर और 9.3 Nm का टॉर्क जनरेट करती है।

Honda Livo का बाजार में इनसे है मुकाबला

होंडा की इस बाइक में आगे टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक डुअल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए गए हैं। यह सस्पेंशन टूटी सड़कों पर झटके से बचाता है। यह बाइक बाजार में अपने सेगमेंट में पहले से मौजूद Hero Passion X Pro और TVS Victor को टक्कर देती है।

ये भी पढ़ें: 40 Kmpl की माइलेज, अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन, ये है KTM की सबसे सस्ती बाइक

ये भी पढ़ें: TVS के इस स्कूटर की कीमत 80 हजार से कम, 45 की माइलेज, जानें शानदार फीचर्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो