Hyundai Venue के सस्ते वेरीएंट में मिलेगा सनरूफ, कीमत सिर्फ 8.23 लाख रुपये

Hyundai Venue: ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी पॉपुलर एसयूवी VENUE E+ वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ़ फीचर को शामिल कर दिया है। अब अब हाईवे पर ड्राइविंग करते समय आपको मज़ा काफी आने वाला है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Hyundai VENUE with Sunroof: क्या आप बता सकते हैं कि भारत में सबसे ज्यादा कौन सा फीचर डिमांड में रहता है? ज्याद दूर मत आइये बस कार में बैठकर ऊपर की तरह देखिये तो अप जान पाएंगे। जी हां हम बात कर रहे हैं इलेक्ट्रिक सनरूफ़ के बारे में। अब ऐसा हो गया है कि जिस गाड़ी में ये फीचर नहीं नहीं वो ग्राहकों को पसंद ही नहीं आती। अब ऐसे में ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी पॉपुलर एसयूवी VENUE E वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ़ फीचर को शामिल कर दिया है। अब अब हाईवे पर ड्राइविंग करते समय आपको मज़ा काफी आने वाला है।

Hyundai Venue E वेरिएंट की कीमत

बात कीमत की करें तो हुंडई वेन्यू E वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 8.23 लाख रुपये रखी है। इसकी कीमत E वर्ज़न से 29,000 रुपए अधिक है। आइये जानतें हैं VENUE के फीचर्स और इंजन के बारे में...साथ ही आपको हम ये भी बता रहे हैं कि आपको इस SUV को खरीदना चाहिए या फिर नहीं...

Hyundai Venue E  के फीचर  फीचर्स

Venue E  वेरिएंट  में अब आपको स्मार्ट इलेक्ट्रिक सनरूफ़ मिकेगा। इसके अलावा इस कार में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) और हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल (HAC) जैसे एड्वांस सेफ़्टी फ़ीचर्स दिए गए है। इसके अलावा इस गाड़ी में 60:40 रियर सीट स्प्लिट के साथ 2-स्टेप रियर रिक्लाइनिंग सीट दी गई है, जिसे आपको काफी कम्फर्ट देती है।

वेन्यू में डिजिटल क्लस्टर के साथ कलर TFT मल्टी इंफ़ॉर्मेशन डिस्प्ले, फ्रंट और रियर अड्ज़स्टेबल हेडरेस्ट और डे-नाइट आईआरवीएम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ये सभी फीचर्स आपके डेली ड्राइविंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने में मदद करते हैं ।

इंजन और पावर

Venue E  में परफॉरमेंस के लिए 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया है जो 81.80bhp की पावर और 113.8nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी में मैन्युअल गियरबॉक्स की सुविधा मिलती हैं। सिटी और हाईवे के लिए यह इंजन काफी अच्छा है। इसकी परफॉरमेंस आपको पसंद आ सकती है। अगर आपको सनरूफ की जरूरत है तो आप इस मॉडल को 29,000 रुपये ज्यादा देकर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 

Open in App
Tags :