चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Toyota की ये कार दे रही Venue को टक्कर, 28 की माइलेज, कीमत 10 लाख से कम

Taisor में 8 कलर ऑप्शन अवेलेबल है, यह कार 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन दिए गए हैं। वहीं, Venue में 8.0 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 15 इंच के टायर साइज मिलते हैं।
04:29 PM May 26, 2024 IST | Amit Kasana
Toyota Taisor
Advertisement

Hyundai Venue VS Toyota Urban Cruiser Taisor: इन दिनों कॉम्पैक्ट एसयूवी की डिमांड है। बाजार में हुंडई की एक स्मार्ट कार है Venue. यह पांच सीटर कार है, जिसमें पेट्रोल इंजन आता है। इस कार को बाजार में Toyota Urban Cruiser Taisor टक्कर देती है। Taisor में कंपनी सीएनजी इंजन भी ऑफर कर रही है। आइए आपको इन दोनों गाड़ियों फीचर्स के बीच कंपैरिजन कर बताते हैं।

Advertisement

Venue में मिलता है पावरफुल इंजन

Toyota Urban Cruiser Taisor में 998 cc और 1197 cc इंजन ऑफर किया जा रहा है। वहीं, Venue में 998 सीसी से लेकर 1493 cc तक पावरट्रेन का ऑप्शन अवेलेबल है, यह कार शुरुआती कीमत 9.67 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। Taisor का बेस मॉडल 9.32 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिल रहा है। इसका सीएनजी इंजन 10.51 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जाता है।

Hyundai Venue में अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन

Advertisement

Taisor में 8 कलर ऑप्शन अवेलेबल है

Taisor में 8 कलर ऑप्शन अवेलेबल है, यह कार 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि venue पेट्रोल वर्जन पर 23.4 kmpl तक की माइलेज देती है। टोयोटा का दावा है कि उसकी कार का सीएनजी वर्जन 28.5 km/kg तक की माइलेज आसानी से निकाल लेता है वहीं, कार पेट्रोल पर 20 kmpl तक की माइलेज देती है।

Toyota Taisor में ये फीचर्स

Advertisement
Tags :
Hyundai VenueToyota Taisor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement