खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्टॉक नहीं हुआ खत्म तो इस SUV आया 2.50 लाख का डिस्काउंट, जल्दी कीजिये मौका छूट न जाये

Car Discount in August 2024: अगस्त का महीना एक नई गाड़ी खरीदने के लिए अच्छा साबित हो सकता है। जीप से लेकर टाटा मोटर्स अपनी कारों पर 2.50 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही हैं।
03:09 PM Aug 13, 2024 IST | Bani Kalra

Big Car Discount in August 2024:  अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कार कंपनियां नए-नए ऑफर्स और डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं। अगस्त का महीना चला रहा है और कार डीलर्स के पास अभी भी पुराना स्टॉक बचा हुआ है। पुराना  स्टॉक हर हाल में क्लियर करना होता है। कार कंपनी जीप इंडिया ने अपनी गाड़ियों पर काफी तगड़ा डिस्काउंट दिया है।आपको बता दें कि जीप की SUVs अपमनी दमदार परफॉरमेंस के लिए जानी जाती हैं। ऑन रोड के साथ ऑफ रोड पर भी ये बेहतर प्रदर्शन करती हैं।

Jeep Compass

अगस्त महीने में जीप अपनी Compass एसयूवी पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आप लाखों रुपये की बचत कर सकते हैं। Jeep Compass पर पूरे 2.50 लाख रुपये का डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है, इस डिस्काउंट में एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट ऑफर और लॉयल्टी बोनस भी शामिल है। Compass एसयूवी की एक्स-शो रूम कीमत  20.69 लाख रुपये से लेकर 26.69 लाख रुपये तक जाती है।

Jeep Meridian

इस महीने जीप अपनी सबसे प्रीमियम और महंगी एसयूवी Meridian पर 2 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस डिस्काउंट में एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट ऑफर और लॉयल्टी बोनस भी शामिल है। कीमत की शुरूआत 33.60 लाख रुपये एक्‍स शोरूम से होती है। इसके टॉप वेरिएंट Overland को 36.97 लाख रुपये की की कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह एक फुल साइज़ एसयूवी है जो ऑन रोड के साथ ऑफ रोड पर जमकर चलती है । इसमें स्पेस काफी अच्छा मिल जाता है।

जीप इन दो एसयूवी पर ऑफर दे रही है साथ ही अन्य मॉडल के कुछ खास वेरिएंट पर ऑफ़र दे रही ही जिससे आपको काफी अच्छी बचत कर सकते हैं। अगर आपके पास पहले जीप की कोई SUV है तो आप 17 अगस्त तक सर्विस पर काफी बचत कर सकते हैं।  जानकारी के मुताबिक लेबर चार्ज पर 7.8%, कार केयर ट्रीटमेंट और बॉडी रिपेयर पर भी 7.8% की छूट दी जा रही है।

Tata Nexon पर एक लाख का डिस्काउंट

इस महीने भी Tata Nexon पर एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा  है। Nexon की 8 लाख रुपये से लेकर 15.80 रुपये तक जाती है। यानी Nexon खरीदने में इस समय काफी फायदा ही फायदा है।  इसमें 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है जो  120 hp की पावर देता है जबकि इसका 1.5 लीटर का डीजल इंजन 115hp की पावर देता है। Nexon का सीधा मुकाबला Kia Sonet, Hyundai Venue और Maruti Brezza से होगा।

यह भी पढ़ें: हैचबैक हुई पुरानी, 5.99 लाख में घर लाएं ये दमदार SUV, 27km की मिलेगी माइलेज

Open in App Tags :
Car Discount in August