whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jeep Compass का नया एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

जीप एक दमदार एसयूवी है। इसमें लगा 2.0 लीटर का मल्टीजेट टर्बो डीजल इंजन दिया है जोकि 168bhp की पावर के साथ 350Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 6 स्पीड मैन्युअल और 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ आता है।
04:39 PM Apr 10, 2024 IST | News24 हिंदी
jeep compass का नया एडिशन भारत में हुआ लॉन्च  जानें क्या है इसमें खास

जीप ने भारत में अपनी सबसे लोकप्रिय मिड साइज एसयवी Compass का नया Night Eagle Edition वेरिएंट बाजार में पेश किया है। Compass में ब्लैक और ग्लोसी एसेंट दिया है,जिसकी वजह से यह काफी प्रीमियम प्रीमियम नज़र दिखाई देती है। इस एसयूवी को भारत में काफी पसंद किया जाता है। और अब यह पहले से बेहतर नज़र आती है। कीमत की बात करें तो Jeep Compass Night Eagle Edition 25.39 लाख रुपये की एक्स-शो रूम कीमत है। इस मॉडल में ब्लैक ड्यूल टोन स्टैण्डर्ड रूफ देखने को मिलती है।

इंजन और पावर

जीप एक दमदार एसयूवी है। इसमें लगा 2.0 लीटर का मल्टीजेट टर्बो डीजल इंजन दिया है जोकि 168bhp की पावर के साथ 350Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 6 स्पीड मैन्युअल और 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ आता है। इस गाड़ी में 2WD व्हील ड्राइव का ऑप्शन मिलता है। नए एडिशन में लगे इस इंजन में कोई बदलाव नही किया गया है।

फीचर्स

Jeep Compass Night Eagle Edition में 18 इंच एलॉय व्हील्स दिए गये है और इनका डिजाइन काफी प्रीमियम है। इस कई अन्य अच्छे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं, जिसमें अंडरबॉडी लाइनिंग, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलैस चार्जर, डैशकैम, रियर एंटरटेनमेंट यूनिट, एंबिएंट लाइट्स और एयर प्यूरीफायर जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

इसके बाहरी लुक में ग्लोसी ब्लैक फिनिश देखने को मिलती है। इस एसयूवी में ब्लैक फ्रंट ग्रिल देखने को मिलती है। सिर्फ मामूली से बदलाव ही किये गये हैं नई Jeep Compass Night Eagle Edition में...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो