whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इस 7 सीटर SUV पर 2.80 लाख का डिस्काउंट! ऑफर कुछ ही समय के लिए

Jeep Navratri Offer: अगर आप नई जीप मेरिडियन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह महीना आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है, क्योंकि कंपनी दे रही है पूरे 2.80 लाख का डिस्काउंट...
02:16 PM Oct 08, 2024 IST | Bani Kalra
इस 7 सीटर suv पर 2 80 लाख का डिस्काउंट  ऑफर कुछ ही समय के लिए

Jeep Navarti Offer: इस महीने नवरात्रि, दशहरा,धनतेरस और दिवाली हैं और इनकी वजह से जैसे बड़े त्यौहारों की वजह से बाजार में रौनक छाई हुई है। लोग खरीदारी कर रहे हैं। कार बाजार में भी धूम मची हुई है। कार कंपनियां अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं।

Advertisement

इस बार डिस्काउंट हजारों में नहीं बल्कि लाखों में मिल रहा है। अक्टूबर का महीना एक नई कार खरीदने के लिए तो काफी अच्छा साबित हो सकता है। जीप इंडिया अपनी पॉपुलर 7-सीटर एसयूवी Meridian पर सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है,आइये जानते हैं...

Advertisement

Jeep Meridian पर 2.80 लाख रुपये का डिस्काउंट

Advertisement

फेस्टिव सीजन के मौके पर इस महीने Jeep Meridian पर 2.80 लाख रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है। जीप इंडिया का ये ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए ही आया है। Jeep Meridian की कीमत 29.49 लाख रुपये से शुरू होती है।

जीप मेरिडियन एक बेहतरीन SUV जो अपने दमदार इंजन, डिजाइन और फीचर्स की वजह से खूब पसंद की जाती है। जीप मेरिडियन के चार मॉडल बाजार में उपलब्ध हैं जिनमें लिमिटेड, लिमिडेट O, मेरिडियन ओवरलैंड और मेरिडियन X शामिल है। जीप इंडिया पर दिया जाने वाला यह डिस्काउंट इसके सभी मॉडल पर लागू है। ध्यान देने वली बात ये है कि देश के अलग-अलग राज्यों में इस ऑफर में बदलाव हो सकते हैं।

Jeep Compass का एनिवर्सरी एडिशन

फेस्टिव सीजन में जीप इंडिया में अपनी ‘Compass’ SUV का एनिर्सरी एडिशन भारत में लॉन्च किया है। इस मॉडल की कीमत 18.99 लाख रुपये से शुरू होती है। जीप कंपास एनिवर्सरी एडिशन में कई नए अपडेट किये गये हैं। इसके फ्रंट में नई ग्रिल दी गई है। इतना ही नहीं इस मॉडल में नए सीट कवर्स लगाए गए हैं, जिन्हें एक्सपर्ट की मदद से तैयार किए।जीप कंपास पर भी 3.15 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Ather इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 25,000 का डिस्काउंट, फुल चार्ज में 157km की मिलेगी रेंज

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो