चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kia की नई SUV का नाम Syros या Clavis? ट्रेडमॉर्क हुआ रजिस्टर्ड, मिलेगा पेट्रोल और ईवी इंजन

Kia Syros में सेफ्टी के लिए ADAS का फीचर दिया गया है। इसमें 360 डिग्री कैमरा और रियर सीट पर एसी वेंट है। यह कार पेट्रोल और ईवी दोनों इंजन ऑप्शन में आएगी, कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दो ट्रांसमिशन ऑफर किए जाएंगे।
06:55 PM May 10, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Kia Syros news compact SUV details in hindi: किआ मोटर्स की बाजार में कई शानदार एसयूवी गाड़ियां है। कंपनी ने हाल ही में अपनी सोनेट का अपडेट वर्जन पेश किया था, इस कार में डैश कैम और कैमरा दिया गया है।

Advertisement

इसी तरह कंपनी की सेल्टोस हाई सेल कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है। अब किआ अपनी नई धाकड़ कार Kia Syros लेकर आने वाला है। दिसंबर 2024 तक इसका पेट्रोल वर्जन पेश कर दिया जाएगा, जिसके बाद 2025 में कार का इलेक्ट्रिक वर्जन भी आएगा।

 

Advertisement

कार में पैनोरमिक सनरूफ मिलेगी

कंपनी ने Kia Syros के नाम से ट्रेडमॉर्क रजिस्टर्ड करवा लिया है। पहले इस कार का नाम Clavis रखा गया था, बाद में इसका नाम बदला गया है। इस हाई क्लास कार में पैनोरमिक सनरूफ मिलेगी, यह सनरूफ साइज में सामान्य सनरूफ से बड़ी होती है जो ड्राइवर केबिन से रियर सीट तक जाती है।

360 डिग्री कैमरा और रियर सीट पर एसी वेंट

Kia Syros में एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम मिलेगा, यह सिस्टम सड़क पर किसी अन्य वाहन के कार के नजदीक आने और हादसे का खतरा होने पर अलर्ट करता है। कार में 360 डिग्री कैमरा और रियर सीट पर एसी वेंट दिया गया है।

कार में छह वेरिएंट मिलेंगे

फिलहाल कंपनी ने अपनी इस नई कार के फीचर्स और कीमत के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Kia Syros शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस पर ऑफर की जा सकती है। कार में छह वेरिएंट मिलेंगे। इसमें एलईडी हेडलैंप और टेललाइट मिलेगी।

Kia की नई कार में मिलेंगे यह फीचर्स

ये भी पढ़ें: नई Maruti Swift पर आया ‘दिल’, बुक करने से पहले 7 लाख से शुरू होने वाली Hyundai Exter के जानें फीचर्स

ये भी पढ़ें: महज 11000 रुपये देकर घर ले जाएं Royal Enfield Classic 350, तीन साल के लिए 7800 देनी होगी EMI

Advertisement
Tags :
kia carskia clavisKia Syros
Advertisement
Advertisement