whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

93 kg का वजन, 50 की माइलेज, TVS के इस स्कूटर की कीमत 65514 रुपये से शुरू

TVS के इस स्कूटर में 5.36 bhp की पावर और 6.5 Nm का टॉर्क मिलता है। राइडर की सेफ्टी के लिए इस स्कूटर में आगे और पीछे दोनों टायरों पर ड्रम ब्रेक आते हैं।
11:04 PM May 20, 2024 IST | Amit Kasana
93 kg का वजन  50 की माइलेज  tvs के इस स्कूटर की कीमत 65514 रुपये से शुरू
TVS Scooty Pep Plus

TVS Scooty Pep Plus: टीवीएस अपने स्टाइलिश स्कूटर के लिए जाना जाता है। बाजार में कंपनी का एक स्मार्ट स्कूटर है TVS Scooty Pep Plus. इस स्कूटर का वजन 93 kg है। ऐसे में यह घर की महिलाओं, बुजुर्ग समेत सभी सदस्यों के लिए बेस्ट है।

हाई पावर स्कूटर 87.8cc BS6 इंजन

TVS Scooty Pep Plus शुरुआती कीमत 65514 रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर किया जा रहा है। इसका टॉप वेरिएंट 81842 रुपये ऑन रोड पर मिलता है। इसमें कंपनी चार वेरिएंट और छह कलर ऑप्शन दे रही है। यह हाई पावर स्कूटर 87.8cc BS6 इंजन के साथ ऑफर किया जा रहा है। इसमें सिंपल हैंडलबार और डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है।

4.2 लीटर का फ्यूल टैंक

TVS के इस स्कूटर में 5.36 bhp की पावर और 6.5 Nm का टॉर्क मिलता है। राइडर की सेफ्टी के लिए इस स्कूटर में आगे और पीछे दोनों टायरों पर ड्रम ब्रेक आते हैं। इसके एडिशन सेफ्टी के लिए कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। इसमें 4.2 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। यह स्कूटर घर के आसपास रोजमर्रा के काम करने के लिए बेस्ट है। यह हाई स्पीड स्कूटर है।

मोबाइल चार्जर सॉकेट और साइड स्टैंड अलार्म

यह TVS का एंट्री लेवल स्कूटर है, जिसे कंपनी ने खासकर यंग महिलाओं के लिए साल 2003 में पेश किया था। जिसके बाद इसके कई अपडेट वर्जन आ चुके हैं। स्कूटर में सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन है जो हाई पावर जनरेट करता है। इसमें मोबाइल चार्जर सॉकेट, अंडर सीट स्टोरेज हुक, साइड स्टैंड अलार्म, डीआरएल, ग्लव बॉक्स जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। स्कूटर में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम कीमत, 26 की माइलेज; Tata की इस फैमिली कार में शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें: Ampere VS TVS VS Ather: इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स का महामुकाबला, कौन निकलेगा रेस में आगे?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो