whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

9 वेरिएंट, 16 इंच के टायर साइज, Kia की इस SUV में एडवांस फीचर्स

Kia Sonet में 180 kmph की टॉप स्पीड मिलती है, कार में डैश कैम और फ्रंट और रियर दोनों जगह कैमरा दिया गया है। यह कार टच स्क्रीन इंफोटेनमेट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और रियर सीट पर एसी वेंट के साथ आती है।
10:35 PM May 18, 2024 IST | Amit Kasana
9 वेरिएंट  16 इंच के टायर साइज  kia की इस suv में एडवांस फीचर्स
Kia Sonet suv car

Kia suv car: आजकल लोग कॉम्पैक्ट एसयूवी गाड़ियों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी किआ मोटर्स इस सेगमेंट में कई ऑप्शन देती है। हाल ही में कंपनी ने अपनी सोनेट में डैशकैम और कैमरा ऑफर किया है। Kia की इस फैमिली कार में 392 लीटर का बड़ा बूट स्पेस मिलता है। कंपनी का दावा है कि यह कार लॉन्ग रूट पर 18 kmpl तक की मैक्सिमम माइलेज निकाल लेती है।

हाई पावर पेट्रोल इंजन

बाजार में यह कार Tata Nexon, Maruti Suzuki Brezza Hyundai Venue और Mahindra XUV300 जैसे गाड़ियों को सीधी टक्कर देती है। फिलहाल इसमें सीएनजी इंजन का ऑप्शन नहीं है। कार में 998 से लेकर 1493 cc तक अलग-अलग वेरिएंट में पेट्रोल इंजन अवेलेबल है।

छह एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम

यह 5 सीटर कार, शुरुआती कीमत 7.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में 9 वेरिएंट आते हैं, इसमें छह एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिटस्म दिया गया है। यह कार हाई क्लास इंटीरियर के साथ आती है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है।

Sonet में आते हैं ये फीचर्स

  • रियर पार्किंग सेंसर
  • एलईडी लाइट और स्टाइलिश ग्रिल
  • 16 इंच के टायर साइज
  • अलॉय व्हील
  • एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम
  • छह एयरबैग

हाई स्पीड और एडवांस फीचर्स

Kia Sonet में 180 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। कार में डैश कैम और फ्रंट और रियर दोनों जगह कैमरा दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बिग साइज कार 18.4 kmpl तक की माइलेज देती है। इसमें टच स्क्रीन इंफोटेनमेट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, रियर सीट पर एसी वेंटर, पावर विंडाे जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: सिर्फ 57 मिनट में होती है चार्ज, सिंगल चार्ज पर 320 Km की रेंज, यह है Citroen की सस्ती इलेक्ट्रिक कार

ये भी पढ़ें: MG की यह 5 सीटर कार देती है Creta और Seltos को टक्कर, कीमत 10 लाख से शुरू

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो