whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

7 सीटर Mahindra Bolero हुई एक लाख रुपये सस्ती! जल्दी करें मौका छूट न जाए

Mahindra Bolero एक बड़ी 7-सीटर एसयूवी है जिसमें आपको स्पेस अच्छा मिल जाता है। यह एक बेहद मजबूत गाड़ी है। खराब रास्तों पर यह जमकर चलती है। इंजन की बात करें तो इस बोलेरो में mHAWK75 पावरफुल इंजन दिया है ।
09:03 AM Sep 20, 2024 IST | Bani Kalra
7 सीटर mahindra bolero हुई एक लाख रुपये सस्ती  जल्दी करें मौका छूट न जाए

Mahindra Bolero Discounts: भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है। हर बार की तरह इस बार भी कार बाजार में नए मॉडल और डिस्काउंट की बहार आने वाली है। कार कंपनियां अभी से डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही हैं। फेस्टिव इजन को ध्यान में रखते हुए अब महिंद्रा ने अपनी पॉपुलर एसयूवी बोलेरो पर भी जबरदस्त डिस्काउंट पेश किया है जिसका फायदा ग्राहक इस महीने उठा सकते हैं। आइये जानते हैं अगर इस महीने महिंद्रा बोलेरो पर क्या-क्या बेनेफिट्स मिल रहे हैं।

Advertisement

महिंद्रा बोलेरो की कीमत?

महिंद्रा बोलेरो डीजल कार की एक्स-शोरूम प्राइस 9.79 लाख रुपये से शुरू होकर 10.91 लाख रुपये तक जाती है। इसके अलावा महिंद्रा बोलेरो Neo  की एक्स-शोरूम प्राइस 9.95 लाख रुपये से शुरू है जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 12.15 लाख रुपये है।

Advertisement

Mahindra Bolero पर डिस्काउंट

महिंद्रा बोलेरो को इस महीने खरीदने पर आपको काफी बेनिफिट्स मिलने वाले हैं। महिंद्रा बोलेरो के डीजल मैनुअल B6 (O) वेरिएंट पर इस महीने पूरे 1.03 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है जिसमें करीब 90,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 30000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

वहीं Bolero के दो और वेरिएंट्स पर भी फायदा मिल रहा है। Bolero के B6 वेरिएंट पर 29,777 रुपये के बेनिफिट्स दिए मिल रहे हैं जबकि B4 वेरिएंट पर 24,300 रुपये का मैक्सिमम डिस्काउंट ऑफर शामिल है। लेकिन ध्यान रहे यह ऑफ़र सिर्फ सितंबर 2024 तक ही लागू रहेगा।

Advertisement

Mahindra Bolero Neo पर कितना डिस्काउंट

Bolero Neo पर इस महीने काफी अच्छे बेनिफिट्स आपको मिलेंगे। बोलेरो के डीजल मैनुअल के N10 और N10 (O) वेरिएंट पर ऑफर दिया जा रहा है। इन वेरिएंट्स पर 1.09 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है जबकि इसके N8 वेरिएंट पर 89,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके N4 की खरीद पर 50,001 रुपये का लाभ उठा सकते हैं ।

इंजन और पावर

महिंद्रा बोलेरो एक बड़ी 7-सीटर एसयूवी है जिसमें आपको स्पेस अच्छा मिल जाता है। यह एक बेहद मजबूत गाड़ी है। खराब रास्तों पर यह जमकर चलती है। इंजन की बात करें तो इस बोलेरो में mHAWK75 पावरफुल इंजन दिया है । यह इंजन 55.9 kW की पावर और 210 Nm का टॉर्क ऑफर करती है। सेफ्टी के लिए इस कार में डुअल एयरबैग्स का फीचर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें: BYD की 7 सीटर इलेक्ट्रिक कार 8 अक्टूबर को होगी लॉन्च, 500km की मिलेगी रेंज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो