whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्रैश टेस्ट में हुआ महिंद्रा बोलेरो नियो का बुरा हाल! जानें कितनी सेफ है आपके लिए

ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट के अनुसार महिंद्रा बोलेरो नियो ने एडल्ट और चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन कैटिगरी में केवल एक स्टार रेटिंग प्राप्त की है जोकि बेहद खराब है।
12:00 PM Apr 25, 2024 IST | Bani Kalra
क्रैश टेस्ट में हुआ महिंद्रा बोलेरो नियो का बुरा हाल  जानें कितनी सेफ है आपके लिए

Mahindra Bolero Neo: अगर आप महिंद्रा बोलेरो नियो खरीदने जा रहे हैं तो थोड़ा सावधान हो जाइये। ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट में बोलेरो नियो को सबसे खराब रेटिंग मिली है जो आपको बेहद निराश कर सकती है। लाखों लोगों का इस गाड़ी पर पूरा भरोसा है लेकिन इसे महज एक स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। छोटे शहरों से लेकर गांवों तक इसे खूब पसंद किया जाता है। लोग इसे टेक्सी/कैब सर्विस के रूप में भी भरपूर इस्तेमाल करते हैं। लेकिन यह गाड़ी तो बिलकुल भी सेफ नहीं है।

महिंद्रा बोलेरो नियो को मिले इतने पॉइंट्स

ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट के अनुसार महिंद्रा बोलेरो नियो ने एडल्ट और चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन कैटिगरी में केवल एक स्टार रेटिंग प्राप्त की है जोकि बेहद खराब है। इस गाड़ी को एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन कैटिगरी में 34 में 20.26 पॉइंट मिले हैं जबकि चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन कैटिगरी में 49 पॉइंट में 12.71 पॉइंट मिले।

दो एयरबैग्स

महिंद्रा बोलेरो नियो  में दो एयरबैग लगे हैं। इस गाड़ी की एक्स शोरूम प्राइस 9.90 लाख रुपये से लेकर 12.15 लाख रुपये तक है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में हाल ही में महिंद्रा ने बोलेरो नियो प्लस मॉडल को भारत में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 11.39 लाख रुपये से लेकर 12.49 लाख रुपये तक है। यह 9 सीटर ऑप्शन में आती है।  सेफ्टी के लिए इसमें चाइल्ड सीट्स, ऑटोमेटिक डोर लॉक, इंजन इमोबिलाइजर डुअल एयरबैग्स,  एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ईबीडी, LED हेडलैंप, फॉग लैम्प्स दिए हुए हैं।

इंजन और पावर

9 सीटर बोलेरो नियो प्लस में 2.2 litre mHawk डीजल इंजन लगा है, यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है इसमें रियर व्हील ड्राइव की सुविधा मिलती है रियर व्हील ड्राइव की सुविधा मिलती है। बेहतर माइलेज के लिए इसमें माइक्रो हाइब्रिड टेक्नॉलजी दी गई है।

यह भी पढ़ें: होंडा की इस कार में बच्चे बिलकुल भी नहीं सुरक्षित, सेफ्टी में निकली जीरो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो