whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mahindra की इस धाकड़ SUV में इलेक्ट्रिक सनरूफ, 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग, कीमत बेहद कम

Mahindra Scorpio N में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह SUV कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में आती है। इसमें डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल और स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल दी गई है।
11:02 PM May 06, 2024 IST | Amit Kasana
mahindra की इस धाकड़ suv में इलेक्ट्रिक सनरूफ  5 स्टार सेफ्टी रेटिंग  कीमत बेहद कम

Mahindra Scorpio N: महिंद्रा की एक ऑल टाइम फेवरेट कार है Scorpio. इन दिनों इसका नया N वर्जन बाजार में काफी डिमांड में है। यही वजह है कि अप्रैल 2024 में एसयूवी सेगमेट में Mahindra Scorpio N सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई है। कंपनी का दावा है कि पिछले महीने इसकी कुल 14807 यूनिट्स की सेल की गई है।

वहीं, दूसरे नंबर पर maruti ertiga के कुल 13544 यूनिट्स की सेल हुई है। Scorpio में सेफ्टी के लिए हिल होल्ड असिस्ट, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम दिया गया है। यह कार एलईडी लाइट के साथ आती है। आइए आपको इस कार की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

पांच वेरिएंट और कैमरा 

यह कार पांच वेरिएंट में आती है। कार में अलग-अलग मॉडल में 1997 सीसी से लेकर 2184 cc तक इंजन मिलता है। Mahindra Scorpio N शुरुआती कीमत 17.21 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। इस एसयूवी कार का फ्रंट लुक बेहद बोल्ड लुक में मिलता है। कार में आगे और पीछे दोनों जगह कैमरा दिए गए हैं।

कार में 6 स्पीड गियरबॉक्स 

महिंद्रा की इस कार में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में आती है। Mahindra Scorpio N में पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल का फीचर मिलता है। कार में स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल दी गई है।

Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग

Scorpio N को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है। यह कार पांच और सात दोनों सीट ऑप्शन में अवेलेबल है। कार का टॉप मॉडल 31.07 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ और टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

ये भी पढ़ें: Tata की इन कारों की कीमत 10 लाख से कम, क्यों लें मंहगी गाड़ियां? जब इनमें ही एडवांस फीचर्स

ये भी पढ़ें: नई Maruti Swift का क्यों करें इंतजार? Tata दे रहा Swift की कीमत पर ये शानदार कार; जानें डिटेल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो