खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mahindra XUV700, Scorpio और Thar पर कितना है वेटिंग पीरियड? बुक करने से पहले यहां जानें

अगर आपने Mahindra Thar, Scorpio और XUV700 को बुक किया है और अभी तक इनकी डिलीवरी के लिए परेशान हैं तो अब आपको अब निराश होने की जरूरत नहीं है...क्योंकि इनका वेटिंग पीरियड कम हुआ है
01:32 PM May 12, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Mahindra Waiting Period: SUV सेगमेंट में महिंद्रा काफी लोकप्रिय ब्रांड है। इस समय कंपनी Thar, Scorpio और XUV700 भारत में काफी पसंद की जाती हैं। लेकिन इनकी डिमांड काफी बढ़ रही है जिसकी वजह से इन गाड़ियों की डिलीवरी में काफी समय लग रहा है। इतना ही नहीं सेमी कंडक्टर पार्ट्स की कमी के चलते ग्राहकों को डिलीवरी के लिए काफी लंबा इन्तजार करना पड़ रहा है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक अब आपको इन तीनों गाड़ियों के लिए लंबा इन्तजार करना नहीं पड़ेगा। आइये जानते हैं...

Advertisement

कम हुआ वेटिंग पीरियड

पिछले महीने एक रिपोर्ट जारी हुई थी जिसमें यह बताया गया था जिसमें Thar, Scorpio और XUV700 का वेटिंग पीरियड कम हुआ है। महिंद्रा स्कॉर्पियो और स्कॉर्पियो एन का वेटिंग पीरियड अब कम हुआ है।

पहले जहां इस गाड़ी पर 5 महीने की लंबी वेटिंग चल रही थी अब यह घटकर 3-4 महीने तक हो गई है। स्कॉर्पियो S पर सबसे कम 8 हफ्ते का इंतजार जारी है। स्कॉर्पियो और स्कॉर्पियो एन के पेट्रोल MT और डीजल MT की खूब मांग है। स्कॉर्पियो की कीमत 13.60 लाख रुपये से लेकर 24.54 लाख रुपये तक जाती है।

Advertisement

XUV700 और Thar पर भी कम हुआ वेटिंग पीरियड

महिंद्रा XUV700 पर अब दो महीने से भी कम का वेटिंग पीरियड है। जबकि कुछ समय पहले तक इस गाड़ी पर 2 साल का लंबा इंतजार करना पड़ रहा था। इसके अलावा थार पर भी दो महीने से कम का वेटिंग पीरियड रह गया है।

Thar के 4X2 वेरिएंट की सबसे ज्यादा डिमांड इस समय चल रही है। जबकि थार के 4X4 वेरिएंट की डिमांड ज्यादा नहीं है। थार की एक्स-शो रूम कीमत 15.40 लाख से लेकर 17.60 लाख तक जाती है।

यह भी पढ़ें: Tata की इस सस्ती SUV के सागे Brezza और Creta भी हुई फेल! 84% की मिली ग्रोथ

Advertisement
Tags :
Mahindra Waiting Period
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement