whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ग्राहकों की मौज! कम हुआ Mahindra की इन तीन SUVs का वेटिंग पीरियड

महिंद्रा स्कॉर्पियो और स्कॉर्पियो एन का वेटिंग पीरियड अब कम हुआ है। पहले जहां इस गाड़ी पर 5 महीने की लंबी वेटिंग चल रही थी अब यह घटकर 3-4 महीने तक हो गई है।
02:17 PM Apr 25, 2024 IST | Bani Kalra
ग्राहकों की मौज  कम हुआ mahindra की इन तीन suvs का वेटिंग पीरियड

अगर आपने भी महिंद्रा की लोकप्रिय थार, स्कॉर्पियो/एन और XUV700 बुक की है और डिलीवरी के लिए इन्तजार कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए अच्छी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ने से और सेमी कंडक्टर पार्ट्स की कमी के चलते ग्राहकों को डिलीवरी के लिए काफी लंबा इन्तजार करना पड़ रहा था लेकिन अब राहत कि बात ये है कि Thar, Scorpio/N और XUV700 के लिए अब इन्तजार ज्यादा नहीं करना पड़ेगा। आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में...

Advertisement

कम हुआ Scorpio/N पर वेटिंग पीरियड

महिंद्रा स्कॉर्पियो और स्कॉर्पियो एन का वेटिंग पीरियड अब कम हुआ है। पहले जहां इस गाड़ी पर 5 महीने की लंबी वेटिंग चल रही थी अब यह घटकर 3-4 महीने तक हो गई है। स्कॉर्पियो S पर सबसे कम 8 हफ्ते का इंतजार जारी है। स्कॉर्पियो और स्कॉर्पियो एन के पेट्रोल MT और डीजल MT की खूब मांग है। स्कॉर्पियो की कीमत 13.60 लाख रुपये से लेकर 24.54 लाख रुपये तक जाती है।

XUV700 और Thar पर भी कम हुआ वेटिंग पीरियड

महिंद्रा XUV700 पर अब दो महीने से भी कम का वेटिंग पीरियड है। जबकि कुछ समय पहले तक इस गाड़ी पर 2 साल का लंबा इंतजार करना पड़ रहा था। इसके अलावा थार पर भी दो महीने से कम का वेटिंग पीरियड रह गया है। Thar के 4X2 वेरिएंट की सबसे ज्यादा डिमांड इस समय चल रही है। जबकि थार के 4X4 वेरिएंट की डिमांड ज्यादा नहीं है। थार की एक्स-शो रूम कीमत 15.40 लाख से लेकर 17.60 लाख तक जाती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:  31 मई से पहले खरीद लें ऑडी की कारें, 1 जून से हो रही हैं इतनी महंगी

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो