whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mahindra XUV 3XO में मिलेगा सबसे बड़ा सनरूफ, सीट से दिखेगा पूरा आसमान

नई Mahindra XUV 3XO के लॉन्च से पहले एक और नए फीचर का खुलासा हुआ है, कंपनी इसमें सबसे बड़ा सनरूम फीचर ऑफर कर रही है।
12:09 PM Apr 21, 2024 IST | Bani Kalra
mahindra xuv 3xo में मिलेगा सबसे बड़ा सनरूफ  सीट से दिखेगा पूरा आसमान

Mahindra XUV 3XO Skyroof: महिंद्रा भारत में अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Mahindra XUV 3XO को 29 अप्रैल के दिन लॉन्च करने जा रही है। यह कंपनी की मौजूदा XUV300 का ही फेसलिफ्ट वर्जन होगा। महिंदा भी लॉन्च से पहले रेगुलर इसे फीचर्स अपडेट कर रही है। अब तक जितने भी फीचर्स और डिजाइन की झलक सामने आई है उसके हिसाब से ये तो पता चल गया है कि ये गाड़ी बाजार में एक बड़ी हिट हो सकती है। इनोवेशन और एक्सेलेंस पर जोर देते हुए कंपनी नई एसयूवी को पेश करेगी।

सबसे बड़ा सन रूफ

महिंद्रा ने नई XUV 3X0 के एक और फीचर का खुलासा किया है। नया मॉडल अपने सेगमेंट में सबसे बड़े सनरूफ के साथ लॉन्च होगी। इस फीचर का नाम नाम  स्काईरूफ दिया है। अब आप प्राकृतिक रोशनी और विशाल आकाश को केबिन से देख पायेंगे और साथ ही दिन में भी धूप का आनंद उठा सकेंगे।

Mahindra XUV 3XO

Mahindra XUV 3XO

डिजाइन में नयापन

नई महिंद्रा XUV 3X0 के टीज़र से इसके डिजाइन और फ़ीचर्स के बारे में जानकारी मिलती है। यह एक बेहद स्टाइलिश एसयूवी के रूप में आएगी। इसमें नई ग्रिल, LED प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, एल-शेप के एलईडी डीआरएल्स, गोलाकार फ़ॉग लैम्प्स, ड्युअल-टोन अलॉय वील्स, कनेक्टेड LED टेललाइट्स रियर वाइपर और वॉशर और पीछे की तरफ़ ‘XUV 3XO’ देखने को मिलेगा।

नई महिंद्रा XUV 3X0 के इंटीरियर में  10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफ़ोटेन्मेंट सिस्टम मिल सकता है, इसके अलावा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, नया अपहोल्स्ट्री, नया सेंटर कंसोल औए नए डिजाइन वाले AC वेंट्स मिल सकते हैं।

इंजन और पावर

रिपोर्ट्स के मुताबिक नए मॉडल में 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर डीज़ल इंजन मिलने की उम्मीद है। ये दोंनो ही इंजन काफी अच्छे माने जाते हैं। भारत में नई महिंद्रा XUV 3X0 का सीधा मुकाबला मारुति ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू, किआ सोनेट और टाटा नेक्सन से होगा।

यह भी पढ़ें: 500km की रेंज के साथ आएगी Tata Curvv इलेक्ट्रिक! लॉन्च से लेकर कीमत का हुआ खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो