चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिंद्रा की नई SUV की कीमत हुई लीक! Nexon और Brezza को देगी तगड़ी चुनौती

Mahindra XUV 3XO Launch Today: नई Mahindra XUV 3XO महज 4.5 सेकंड में यह गाड़ी 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेगी। इसे तीन इंजन ऑप्शन के साथ उतारा जाएगा।
08:53 AM Apr 29, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Mahindra XUV 3XO Launch Today:  20km से ज्यादा की माइलेज, सबसे बड़ा सनरूफ और कई फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स के साथ महिंद्रा की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी XUV 3XO आज भारत में लॉन्च होने जा रही है। अगर कंपनी इसकी शुरुआती कीमत 8 लाख रुपए के आसपास रखती है तो यह Tata Nexon, Maruti Brezza, Kia Sonet और Hyundai Venue पर भारी पड़ सकती है।

Advertisement

वैसे सोर्स के मुताबिक, इसकी कीमत 8 लाख रुपए के आसपास हो सकती है। आज शाम को इसका ग्लोबल लॉन्च होगा और इसकी सभी डिटेल्स के साथ कीमत का भी खुलासा होगा। आइये जानते हैं नई XUV 3XO में मिलने वाले फीचर्स के बारे में....

महज 4.5 सेकंड में 0-100 km की रफ्तार

नई Mahindra XUV 3XO महज 4.5 सेकंड में यह गाड़ी 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेगी। इसे तीन इंजन ऑप्शन के साथ उतारा जाएगा। इसमें 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन जो 131hp की पावर देगा। दूसरा 1.2 लीटर डायरेक्ट इंजेक्शन टर्बो पेट्रोल इंजन जो 117 hp की पावर के साथ आयेगा और 1.5 लीटर डीजल इंजन का ऑप्शन मिलेगा।

इसमें मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की सुविधा मिलेगी। माइलेज की बात करें तो ARAI के मुताबिक यह एसयूवी 20.1 kmpl की माइलेज देगी। इस गाड़ी में सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स को शामिल किया जाएगा। सेफ्टी के लिए इसमें 360-डिग्री कैमरा और 6 एयरबैग और लेवल 2 ADAS की सुविधा मिलेगी।

Advertisement

Mahindra XUV 3XO

हरमन-कार्डन साउंड सिस्टम

म्यूजिक लवर्स के लिए नई XUV 3X0 में हरमन-कार्डन साउंड सिस्टम मिलेगा जोकि 7-स्पीकर्स से लैस होगा। इसके अलावा इसमें 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम मिल सकता है। इतना ही नहीं इसमें सबसे बड़ा सनरूफ देखने को मिलेगा, जोकि इसकी एक बड़ी खूबी मानी जा रही है। आमतौर पर इतना बड़ा सनरूफ महंगी लग्जरी कारों में ही अभी तक देखने में आता रहा है।

यह भी पढ़ें : 400cc इंजन के साथ अगले हफ्ते लॉन्च होगी ये बाइक, सामने आई डिटेल्स

Advertisement
Tags :
Mahindra XUV 3XOtop News
Advertisement
Advertisement