whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tata Nexon EV को देती है टक्कर, Mahindra की इस EV कार में 456 km की रेंज

XUV400 में कंपनी न्यू जनरेशन के लिए 12 कलर ऑप्शन ऑफर कर रही है। इसमें दो वेरिएंट EL और EC अवेलेबल हैं। कार के फ्रंट में ब्लैंक्ड-ऑफ ग्रिल मिलती है, जो इसके लुक्स को बढ़ाती है। कार फ्रंट से देखने में मस्कुलर लुक देती है।
10:22 PM May 22, 2024 IST | Amit Kasana
tata nexon ev को देती है टक्कर  mahindra की इस ev कार में 456 km की रेंज
Mahindra XUV400 EV

Mahindra EV Car: बाजार में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक कार है, इसी सेगमेंट में महिंद्रा की एक स्टाइलिश कार है Mahindra XUV400. यह कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है, जिसमें दो बैटरी पैक 34.5 और 39.4 kWh ऑफर किए जा रहे हैं। कार में सिंगल चार्ज पर 375 और 456 km की ड्राइविंग रेंज मिलती है।

छह एयरबैग और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

इस बिग साइज EV Car कार का बेस मॉडल 15.49 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। वहीं, इसका टॉप मॉडल 18.93 लाख रुपये ऑन रोड पर मिलता है। यह 5 सीटर कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में ऑफर की जा रही है। इसमें 5 वेरिएंट और एडवांस सेफ्टी फीचर्स हैं।

Mahindra XUV400 EV will soon come with update features 10.25-inch touchscreen know price detail, ev cars, Mahindra cars, suv cars

एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप

XUV400 में कंपनी न्यू जनरेशन के लिए 12 कलर ऑप्शन ऑफर कर रही है। इसमें दो वेरिएंट EL और EC अवेलेबल हैं। कार के फ्रंट में ब्लैंक्ड-ऑफ ग्रिल मिलती है, जो इसके लुक्स को बढ़ाती है। कार फ्रंट से देखने में मस्कुलर लुक देती है, इसमें एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप आते हैं।

Mahindra XUV400 EV

16 इंच के अलॉय व्हील और इलेक्ट्रिक सनरूफ

महिंद्रा की यह कार 16 इंच के अलॉय व्हील के साथ आती है, इसमें ट्यूबलेस टायर और इंटीग्रेटेड स्पॉइलर दिया गया है। कार के इंटीरियर को हाई क्लास बनाया गया है। इसमें स्टाइलिश टेललाइट और बॉडी कलर बंपर का ऑप्शन मिलता है। यह कार इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आती है। महिंद्रा की यह कार अपने सेगमेंट में Tata Nexon EV से मुकाबला करती है।

Mahindra XUV400 EV कार में मिलते हैं यह फीचर्स

  • सात इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • छह एयरबैग और रिवर्स पार्किंग कैमरा
  • कैमरा और टॉप वेरिएंट में अलॉय व्हील
  • 6 कलर ऑप्शन
  • कार 150bhp की पावर और 310Nm का टॉर्क देती है
  • 3.3kW का चार्जर
  • फास्ट चार्जर से 6.5 घंटे में चार्ज हो जाती है
Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो