whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mahindra की नई कार, लॉन्च से पहले लीक हुई डिटेल; Toyota Innova को देगी टक्कर

Mahindra XUV700 Blaze Edition may launch soon details in hindi: यह कार Matte रेड कलर में मिलेगी और यह 7 सीटर कार है। कार में 2.2 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन मिलेगा। इस कार में सेफ्टी के लिए एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।
06:30 PM May 03, 2024 IST | Amit Kasana
mahindra की नई कार  लॉन्च से पहले लीक हुई डिटेल  toyota innova को देगी टक्कर

Mahindra XUV700 Blaze Edition may launch soon details in hindi: महिंद्रा कार लवर्स के लिए खुशखबरी है, कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Mahindra XUV700 का नया Blaze एडिशन लेकर आई है। खास बात यह है कि यह नई कार matte रेड कलर में मिलेगी। हालांकि कंपनी ने इसके पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया है। कंपनी अपनी इस कार में 2.0 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन ऑफर कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Mahindra XUV700 Blaze Edition पेट्रोल मॉडल शुरुआती कीमत 24.24 लाख रुपये में ऑफर की जा सकती है। वहीं, इसका डीजल वर्जन 26.04 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलेगा।

केवल 2500 लोगों को ही मिलेगा खरीदना का मौका

Mahindra XUV700 Blaze लिमिटेड एडिशन कार है, जिसके केवल 2,500 यूनिट्स तैयार किए जाएंगे। फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी कोई जानकारी नहीं दी है। बताया जा रहा है कि जल्द ही इसकी बुकिंग शुरू होगी और पहले 2500 बुक करने वाले लोगों को इसकी डिलीवरी मिलेगी। इसका matte कलर इस कार को अन्य गाड़ियों से अलग बनाएगा। कार का इंटीरियर ब्लैक और रेड थीम में बनाया गया है। यह कार बाजार में toyota innova hycross को टक्कर देगी।

ये भी पढ़ें: Tata की इन कारों की कीमत 10 लाख से कम, क्यों लें मंहगी गाड़ियां? जब इनमें ही एडवांस फीचर्स

इनमें पहले से मिलता है 'मैट' कलर

ये 7 सीटर कार है, जो पेट्रोल में सड़क पर 200 hp की पावर और 380 Nm का टॉर्क देती है। यह हाई स्पीड कार डीजल पर 185 hp की पावर और 420 Nm का टॉर्क देती है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों वर्जन आता है। कार में टर्बों इंजन का भी ऑप्शन है और इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। महिंद्रा की इस कार में क्रूज कंट्रोल का फीचर भी मिलता है। बता दें फिलहाल बाजार में Kia Seltos, Skoda Kushaq और Volkswagen Taigun मैट फिनिश कलर में ऑफर की जाती है।

ये भी पढ़ें: Maruti और Hyundai की 9 लाख से कम कीमत वाली यह कारें है बेस्ट, 30 की माइलेज और शानदार फीचर्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो