whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mahindra की इस नई कार ने लूटा सबका 'दिल', लॉन्च से पहले की गई स्पॉट

Mahindra की नई ईवी कार 200 kmph से ज्यादा की टॉप स्पीड देगी। कार फ्रंट और रियर से दिखने में बेहद बोल्ड और बॉक्सी लुक की है। इसमें स्टाइलिश टेललाइट और हेडलाइट दी गई है।
04:46 PM May 12, 2024 IST | Amit Kasana
mahindra की इस नई कार ने लूटा सबका  दिल   लॉन्च से पहले की गई स्पॉट
Mahindra XUV.e9

Mahindra XUV700 Coupe EV: महिंद्रा अपनी XUV700 का नया ईवी वर्जन लेकर आने वाली है। यह Coupe स्टाइल EV कार होगी, जिसके इंटीरियर में टचस्क्रीन फीचर्स मिलेंगे।

हाल ही में कंपनी की इस नई कार को तमिलनाडु में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, जिसके बाद कार लवर्स की इसके लिए बेसब्री बढ़ गई है। फिलहाल कंपनी ने अपनी इस नई कार की लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है। अनुमान है कि इसे 2025 में पेश किया जाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमिलनाडु में जो कार टेस्टिंग के दौरान देखी गई उसका नाम Mahindra XUV.e9 रखा गया है। यह कंपनी की XUV700 का इलेक्ट्रिक वर्जन है। इसके साइज और लुक्स में कई बदलाव किए गए हैं।

अनुमान है कि ईवी इंजन वाली यह कार सड़क पर 200 kmph से ज्यादा की टॉप स्पीड देगी। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों के मुताबिक कार फ्रंट और रियर से दिखने में बेहद बोल्ड और बॉक्सी लुक की है। इसमें स्टाइलिश टेललाइट और हेडलाइट दी गई है।

Mahindra की इस ईवी कार में एलईडी लाइट मिलेंगी। इसमें एयरबैग, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम मिलेगा। इस कार में 10.25 इंच की स्क्रीन और क्रूज कंट्रोल का फीचर मिलेगा।

अनुमान है कि कार में 60 kWh और 80 kWh दो बैटरी पैक मिलेगा। कार में सनरूफ, 20 इंच के टायर साइज और ऑटो क्लाइमेंट कंट्रोल का ऑप्शन मिलेगा। कंपनी अपनी इस नई कार को शुरुआती कीमत 50 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर कर सकती है, इसमें सिंगल चार्ज पर 400 किलोमीटर से ज्यादा की ड्राइविंग रेंज मिलेगी।

ये भी पढ़ें: Toyota की इस कार में हाई क्लास लुक, जबरदस्त इंटीरियर और 28 की माइलेज, कीमत 10 लाख से कम

ये भी पढ़ें: Hero लेकर आ रहा नया स्कूटर, 14 इंच के अलॉय, 125cc का धाकड़ इंजन और कीमत बस…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो