चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Maruti की यह 7 सीटर कार, बिग फैमिली के लिए है बेस्ट; 11 लाख से कम कीमत और देगी 26 की माइलेज

Maruti Ertiga 7 seater suv car with CNG: मारुति की इस कार में रियर सीट की छत पर AC वेंट मिलते हैं, इस बिग साइज कार को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 3 स्टार रेटिंग मिली हुई है। इस कार में क्रोम ग्रिल और डुअल-टोन सीट फैब्रिक मिलता है।
04:34 PM May 03, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Maruti Ertiga 7 seater suv car with CNG: इंडिया में बिग फैमिली के लिए सस्ती 7 सीटर गाड़ियां काफी डिमांड में रहती हैं। इस सेगमेंट में एक डैशिंग लुक्स वाली कार है Maruti Ertiga. आंकड़ों पर गौर करें तो मार्च 2024 में इस कार की 14,888 यूनिट की सेल हुई थी। वहीं, मई 2024 के लिए कंपनी ने डिलीवरी के लिए इसकी 1.75 यूनिट्स की बुकिंग ले रखी है।

Advertisement

Maruti Ertiga के मिलते हैं 9 वेरिएंट

इस धाकड़ कार के 7 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक इंजन आता है। यह कार 1462 cc इंजन में मिलती है और इसमें सीएनजी का इंजन भी है। Maruti Ertiga शुरुआती कीमत 10.43 लाख रुपये से 16.13 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर की जाती है। यह कार पेट्रोल पर 20.3 kmpl और सीएनजी पर 26.11 km प्रति किलो तक की माइलेज देती है। इस कार को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 3 स्टार रेटिंग मिली हुई है।

Kia Carens और Renault Triber को देती है टक्कर

बाजार में इस कार का Kia Carens, Renault Triber से मुकाबला होता है। कंपनी का दावा है कि हाई स्पीड के लिए इसका पेट्रोल इंजन 102 bhp की पावर और 136.8 Nm का टार्क देता है। वहीं, इसका सीएनजी इंजन 87 bhp and 121.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कार में क्रोम ग्रिल और डुअल-टोन सीट फैब्रिक के साथ आती है। यह कार अलॉय व्हील और टेलगेट पर क्रोम इंसर्ट के साथ बेहद स्टाइलिश लुक देती है।

Advertisement

Maruti Suzuki Ertiga में मिलते हैं ये धांसू फीचर्स भी

ये भी पढ़ें: Tata की इन कारों की कीमत 10 लाख से कम, क्यों लें मंहगी गाड़ियां? जब इनमें ही एडवांस फीचर्स

Advertisement
Tags :
CNG CarsMaruti Ertiga
Advertisement
Advertisement