whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

1.28 लाख का डिस्काउंट, 28km की माइलेज, Maruti की इस SUV को खरीदने पर ग्राहकों की होगी मौज!

Grand Vitara Discount: अगस्त महीने में मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा खरीदने पर 1.28 लाख रुपये तक बचा सकते हैं। यह एसयूवी स्ट्रोंग हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस है जिसकी वजह से ये आपको 28km तक की माइलेज ऑफर करती है। ग्रैंड विटारा की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 10.99 लाख रुपये से लेकर 19.93 लाख रुपये तक जाती है।
11:05 AM Aug 05, 2024 IST | Bani Kalra
1 28 लाख का डिस्काउंट  28km की माइलेज  maruti की इस suv को खरीदने पर ग्राहकों की होगी मौज

Maruti Grand Vitara Discount: मारुति सुजुकी की मिड साइज़ एसयूवी ग्रैंड विटारा को अगर आप इस महीने खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको काफी बेस्ट डील का फायदा मिल सकता है। इस एसयूवी की बिक्री फिलहाल थोड़ी धीमी है जिसकी वजह से डीलरशिप पर पुराना स्टॉक पड़ा है। अब इस स्टॉक को क्लियर करने के लिए इस महीने काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह स्ट्रोंग हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस है जिसकी वजह से ये एसयूवी आपको 28km तक की माइलेज ऑफर करती है। आइये जानते हैं इस  एसयूवी पर मिलने वाले डिस्काउंट और इसके फीचर्स के बारे में...

1.28 लाख रुपये का डिस्काउंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त महीने में Grand Vitara hybrid पर 1.28 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि इसके माइल्ड हाइब्रिड मॉडल पर 63,100 रुपये का डिस्काउंट और CNG मॉडल पर 33,100 रुपये तक की बचत की जा सकती है। याद रहे यह डिस्काउंट सिर्फ स्टॉक रहने तक है। आइये जानते हैं इस SUV की कीमत से लेकर इसके फीचर्स और इंजन के बारे में...

कीमत और फीचर्स

कीमत की बात करें ग्रैंड विटारा की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 10.99 लाख रुपये से लेकर 19.93 लाख रुपये तक जाती है। ग्रैंड विटारा को देश में 26 सितंबर 2022 को लॉन्च ​किया गया था। इसमें लगी हाइब्रिड टेक्नोलॉजी इसका प्लस पॉइंट है। इसमें 1462 cc और 1490 cc दो इंजन ऑप्शन आते हैं जो 102bhp की पावर और 137Nm का टॉर्क मिलता है। ये इंजन 20.58 और 27.97 kmpl तक की माइलेज ऑफर करते हैं।

6-एयरबैग से मिलेगी फुल सेफ्टी!

सेफ्टी के लिए मारुति ग्रैंड विटारा में 6-एयरबैग, ABS के साथ EBD, हिल होल्ड असिस्ट, स्पीड अलर्ट, पार्किंग सेंसर और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा आरामदायक सफ़र के लिए कार में

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, वायरलेस चार्जिंग,  एडजस्टेबल ड्राइवर सीटर और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिलेंगे। 5 लोग इसमें सफ़र कर सकते हैं। बिक्री की बात करें तो ग्रैंड विटारा बिकी की बात तो इस साल जून में इस कार की कुल 9,679 यूनिट्स की सेल हुई है।

Maruti Grand Vitara hybrid car

2 लाख की बिक्री का सफर

मारुति सुजुकी ने बताया कि सिर्फ 23 महीने में ग्रैंड विटारा की 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी है। कंपनी के मुताबिक यह अपने सेगमेंट की सबसे तेज बिकने वाली एसयूवी बन गई है। लॉन्च होने के 10 महीने के भीतर ही ग्रैंड विटारा की एक लाख यूनिट्स की बिक्री हो गई थी।

बिक्री के मामले में इस एसयूवी ने क्रेटा और  सेल्टोस को भी पीछे छोड़ दिया है। लेकिन अब इसकी बिक्री स्लो हो गई है,जिसका एक बड़ा कारण ये है कि काफी समय से इसमें कोई नया अपडेट नहीं आया है, जबकि इस सेगमेंट की सेल्टोस और क्रेटा के फेसलिफ्ट मॉडल आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Honda Shine और TVS Raider को टक्कर देगी नई Bajaj Pulsar N125, सबसे पावरफुल इंजन में होगी लॉन्च

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो