whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महंगी हुई मारुति की यह कार, जानें- अब कितनी हो गई कीमत

Maruti Hike Car Price: अगर आप मारुति सुजुकी की कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपकी जेब पर ज्यादा असर पड़ेगा। कंपनी ने Maruti Swift कार के सभी वेरिएंट की कीमतों में इजाफा कर दिया है। जानें, किस वेरिएंट की कार कितनी महंगी हुई है:
12:57 PM Apr 18, 2024 IST | Rajesh Bharti
महंगी हुई मारुति की यह कार  जानें  अब कितनी हो गई कीमत
मारुति ने कार की कीमत बढ़ा दी है

Maruti Hike Car Price: मारुति सुजुकी ने उन लोगों को झटका दिया है जो Maruti Swift कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं। यह कंपनी की सबसे पॉपुलर कार है। कंपनी ने इस वेरिएंट की सभी कारों की कीमत 15 हजार रुपये से 39 हजार रुपये तक बढ़ा दी है। कंपनी ने यह कीमत ऐसे समय बढ़ाई है जब कंपनी अगले महीने Swift कार के नए वर्जन को लॉन्च करने जा रही है।

इतनी बढ़ी कीमत

मारुति ने LXI पर 25 हजार रुपये, VXI पर 15 हजार रुपये, VXI AMT पर 15 हजार रुपये, ZXI पर 25 हजार रुपये, ZXI AMT पर 25 हजार रुपये, ZXI+ पर 39 हजार रुपये, ZXI+ AMT पर 25 हजार रुपये, VXI CNG पर 15 हजार रुपये और ZXI CNG पर 25 हजार रुपये बढ़ाए हैं।

यह भी पढ़ें : ना Safari ना XUV700…लोगों की पहली पसंद बनी ये धाकड़ SUV, आधे बाजार पर किया कब्जा

नई स्विफ्ट के डिजाइन में इस बार काफी नयापन देखने को मिलेगा। कार में नया बोनट, बम्पर, हेडलाइट्स, फ्रंट ग्रिल, साइज़ डिजाइन और रियर लुक में भी बदलाव किये जायेंगे। इसके अलावा कैबिन के डिजाइन को पूरी तरह से बदल दिया जाएगा। कई नए फीचर्स को भी शामिल किया जाएगा। इस बार नई स्विफ्ट में आपको बड़ा डिस्प्ले मिलेगा। नई स्विफ्ट में के इंजन को फिर से Tune किया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो