चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

33 की माइलेज, 4 लाख कीमत, Maruti की इस कार में आते हैं 7 वेरिएंट

Maruti Suzuki Alto K10 में थ्री सिलेंडर इंजन मिलता है, यह इंजन लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देता है। कार में 66 bhp की पावर और 89 Nm का टॉर्क जनरेट होता है। कार में हाई पिकअप मिलता है, यह कार 5 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है।
07:04 PM May 26, 2024 IST | Amit Kasana
Maruti Suzuki Alto K10
Advertisement

Maruti cng cars: इंडियन कार बाजार में एंट्री लेवल गाड़ियां ज्यादा बिकती हैं, ये सस्ती गाड़ियां हाई माइलेज और एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ आती हैं। बाजार में मारुति सुजुकी की ऐसी ही एक कार है Maruti Suzuki ALTO. इस कार में सीएनजी का भी ऑप्शन आता है। कंपनी का दावा है कि यह कार CNG पर 31.59 km/kg तक की माइलेज देती है। इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम आता है, जो चारों पहियों को तेज स्पीड में कंट्रोल करने में मदद करता है।

Advertisement

मारुति की इस कार में मिलते हैं एडवांस सेफ्टी फीचर्स

मारुति सुजुकी की यह कार 60 लीटर के CNG सिलेंडर के साथ आती है, इसमें पेट्रोल पर 24.39 kmpl तक की माइलेज मिलती है। बाजार में इसके सात वेरिएंट (LXi, VXi, VXi , VXi AGS, VXi AGS, और VXi CNG) ऑफर किए जा रहे हैं। कार के टॉप वेरिंएट में अलॉय व्हील मिलते हैं, इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल का फीचर मिलता है, यह फीचर कार को तेज स्पीड में अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में पलटने से बचाता है।

 

Advertisement

Maruti Suzuki Alto 800

कार में 5 स्पीड ट्रांसमिशन आता है

Maruti Suzuki Alto K10 में थ्री सिलेंडर इंजन मिलता है, यह इंजन लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देता है। कार में 66 bhp की पावर और 89 Nm का टॉर्क जनरेट होता है। यह हाई पिकअप कार है, कार में 5 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। इसमें छह कलर ऑप्शन आते हैं।

Maruti Suzuki Alto K10 के फीचर्स

ये भी पढ़ें: Toyota की ये कार दे रही Venue को टक्कर, 28 की माइलेज, कीमत 10 लाख से कम

Advertisement
Tags :
Maruti Suzuki ALTO
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement